29 APRMONDAY2024 3:56:35 PM
Nari

पुलिस को नहीं मिला सुशांत के घर में CCTV कैमरा, अब होगा इस रिपोर्ट का इंतजार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Jul, 2020 11:47 AM
पुलिस को नहीं मिला सुशांत के घर में CCTV कैमरा, अब होगा इस रिपोर्ट का इंतजार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस लगातार उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी हैं। वहीं खबरें ये आ रही थी कि पुलिस अब सुशांत के घर की CCTV फुटेज को बरामद करेगी लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। पुलिस को सुशांत के घर पर तो कोई CCTV कैमरा नहीं मिला है लेकिन पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की फुटेज को जब्त कर लिया है।

PunjabKesari

इसकी जानकारी एएनआई ने ट्वीट कर दी है और लिखा ..सुशांत सिंह राजपूत जहां रहते थे उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस को उनके घर पर कोई सीसीटीवी कैमरा बरामद नहीं हुआ है। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी ने बताया कि पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

वहीं अगर हम खबरों की मानें तो सुशांत के केस में उनकी बिल्डिंग की फुटेज का जांच में इस्तेमाल किया जा सकता है फिलहाल अभी पुलिस सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं।

PunjabKesari

अब तक 34 लोगों का बयान हुआ दर्ज

वहीं आपको ये भी बता दें कि पुलिस अब तक इस मामले में तकरीबन 34 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी हैं और हाल ही में पुलिस ने इस मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ की थी जिसमें उन्होेंने ये बताया कि उन्होेंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला है।

Related News