19 APRFRIDAY2024 4:35:45 AM
Nari

सुशांत की मौत से दुखी बहन श्वेता, पोस्ट कर लिखा- मैं चाहती तो तुम्हारे सारे गम ले लेती..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Jun, 2020 09:16 AM
सुशांत की मौत से दुखी बहन श्वेता, पोस्ट कर लिखा- मैं चाहती तो तुम्हारे सारे गम ले लेती..

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे इस बात का गम हर किसी को है। उनके फैंस से ज्यादा इस बात का गम उनके परिवार वालों को है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर अपने भाई के लिए एक इमोशनल लेटर लिखा। 

PunjabKesari

बहन ने मांगी माफी 

इसमें उन्होंने सुशांत ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी। श्वेता ने लिखा, ' मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। 

PunjabKesari

अपने भाई को लाड दिखाते हुए श्वेता ने लिखा, तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो। 

श्वेता ने कहा, ' मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।

Related News