08 JULWEDNESDAY2020 6:49:17 AM
Nari

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुए कई खुलासे

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Jun, 2020 10:16 AM
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुए कई खुलासे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी गई है। रिपोर्ट में सुशांत की मौत से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं।

दम घुटने से हुई सुशांत की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया है। बता दें कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी, उस पर 3 डॉक्टरों ने साइन किया था। अब इस फाइनल रिपोर्ट पर 5 डॉक्टर्स की टीम ने साइन किया है।रिपोर्ट में पाया गया है कि सुशांत की मौत Asphyxia के कारण हुई है। इसका मतलब होता है कि शरीर को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन ना मिलना। 
PunjabKesari, sushant singh rajput

शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान 

इसी के साथ आपको बता दें कि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। 
वही, रिपोर्ट में सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई । उनके नाखून भी बिल्कुल साफ थे। रिपोर्ट में पता चला है कि यह आत्महत्या का मामला ही है और इसमें कोई साजिश नहीं है। 

सुशांत की मौत से नहीं है उनकी एक्स मैनेजर का कनेक्शन

वही मुंबई पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई में और भी कई खुलासे किए हैं। पहले सुशांत की मौत को एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के सुसाइड से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन पुलिस ने इस बात से इंकार किया है। पुलिस के मुताबिक दिशा, सुशांत से सिर्फ एक ही बार मिली थीं, इसलिए ये कनेक्शन नहीं जोड़ा जा सकता।
PunjabKesari, sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस ने अभी तक 23 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए है। इन 23 लोगों में सुशांत के माता-पिता से लेकर उनके घर में काम करने वाले सभी लोग शामिल हैं। पुलिस ने निर्देशक मुकेश छाबड़ा का भी बयान दर्ज किया है, जोकि सुशांत की आने वाली  फिल्म 'दिल बेचारा' के निदेर्शक हैं। पुलिस ने बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए हैं जो उस समय भी काम कर रहे थे जब सुशांत ने अपने घर में सुसाइड किया। घटना के दौरान सुशांत का डॉग दूसरे कमरे में था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद पूरा देश सदमे में है। सुशांत के परिवारवालों व फैंस का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते। वही उनके फैंस सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को ठहरा रहे हैं। उनका मानना है कि इंडस्ट्री में सुशांत को आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया जाता था जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने यह कदम उठाया। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसका पता अभी तक नहीं चला। 


 

Related News