23 OCTFRIDAY2020 5:43:14 PM
Nari

सुशांत केस में एम्बुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल, बोले- टांग कैसे टूटेगी फांसी में?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Sep, 2020 06:18 PM
सुशांत केस में एम्बुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल, बोले- टांग कैसे टूटेगी फांसी में?

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने से ज्यादा हो चले हैं लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड है या फिर हत्या। हालांकि खबरें यह आई थीं कि इस केस में सीबीआई को हत्या जैसा कोई सबूत नहीं मिल पाया है हालांकि इस केस की जांच आत्महत्या के एंगल से की जाएगी। 

PunjabKesari

एम्बुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल

वहीं अब हाल ही में इस केस में एम्बुलेंस ड्राइवर का बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक चैनल के साथ बातचीत में ड्राइवर ने कहा, 'बॉडी में किसी भी तरह का जहर नहीं पाया गया है, लेकिन यह केस मर्डर का है सुसाइड का नहीं। अगर उन्होंने फांसी लगाई होती तो उनकी टांग कैसे टूटेगी।'

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने 

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई। इस लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुशांत की रिपोर्ट में जहर की बात सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है। लेकिन वहीं इस पर ड्राइवर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रूम में रात के समय लाइट काफी हल्की रहती है, वहीं, दिन के समय सही रहती है। मैं नहीं जानता कि पोस्टमॉर्टम रूम के अंदर क्या हुआ, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि दिवंगत एक्टर की मौत मर्डर है सुसाइड नहीं।

सुशांत के पिता ने भी उठाए थे सवाल 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बेटे की मौत पर सुशांत के पिता ने भी सवाल उठाते हुए रिया पर आरोप लगाए थे और कहा था कि उसने मेरे बेटे को जहर दिया है और यह आत्महत्या नहीं हत्या है। लेकिन हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है उसने सुशांत केस में एक नया ही मोड़ दे दिया है। 

Related News