01 MAYWEDNESDAY2024 11:02:00 PM
Nari

सुशांत केस में CBI कर रही रिया से पूछताछ, कई राज आ सकते हैं सामने

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Aug, 2020 02:15 PM
सुशांत केस में CBI कर रही रिया से पूछताछ, कई राज आ सकते हैं सामने

सुशांत मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिया को आज सुबह यानि 28 अगस्त को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पूछताछ के लिए बुलाया गया है। खबरों की मानें तो सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद सुशांत केस को लेकर रिया से सवाल जवाब कर रही हैं। बताया जा रहा है कि ये पूछताछ लंबी चल सकती है। सीबीआई के सूत्रों से जानकारी मिली है कि रिया से अलग से पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari 

रिया से सवाल-जवाब की लंबी लिस्ट तैयार 

एक अलग टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं सीबीआई ने रिया से सवाल-जवाब की लंबी लिस्ट तैयार की है। उनमें रिया ने 8 जून को सुशांत का घर क्यों छोड़ा, किस बात को लेकर उन दोनों में झगड़ा हुआ था। इसके अलावा उनके मैनेजर और नौकर के दिए गए बयानों में कितनी सच्चाई है और यूरोप ट्रिप की सच्चाई को लेकर सवाल शामिल हैं। 

PunjabKesari

रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज 

बताया जा रहा है कि रिया को सीबीआई ने जल्दबाजी में पूछताछ के लिए बुलाया है। क्योंकि रिया की ड्रग चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने एक्ट्रेस के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। ऐसे में अगर एनसीबी रिया से पहले पूछताछ करती है तो सीबीआई की जांच पर इसका असर पड़ सकता है। बीते वीरवार को एनसीबी की टीम मुंबई पहुंची। जिसके बाद सीबीआई ने अगले दिन यानि शुक्रवार को सुबह ही रिया को पूछताछ के लिए समन भेज दिया।

PunjabKesari

रिया के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्दार्थ पिठानी, मैनेजर सैमुअल मिरांडा, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और कुक नीरज भी सीबीआई की पूछताछ के लिए पहुंच चुके हैं। पहले रिया से अकेले में पूछताछ की जाएगी। इसके बाद बाकी सभी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

Related News