29 APRMONDAY2024 8:32:31 PM
Nari

सुशांत सिंह राजपूत के घर की मालकिन बनने की खबरों पर अदा शर्मा ने कही ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Apr, 2024 02:10 PM
सुशांत सिंह राजपूत के घर की मालकिन बनने की खबरों पर अदा शर्मा ने कही ये बात

जब इंसान इस दुनिया से चला जाता है तो पीछे उसकी सिर्फ यादें रह जाती हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं हैं पर उनसे जुड़ी यादें आज भी उनके होने का एहसास दिलाती हैं। जिस घर में  सुशांत ने फांसी लगाकर खुद को खत्म कर दिया था, अब वह चर्चो में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्टर के इस आशियाने को बॉलीवुड एक्ट्रेस खरीदने जा रही है। तो चलिए बताते हैं कौन है वो अदाकारा 

PunjabKesari

सुशांत का मुंबई स्थित घर बेहद खूबसूरत है, एक्टर ने अपने घर की एक-एक दीवार को उन्होंने रूह से सजाया था। साल 2020 में इसी घर में उन्होंने आखिरी सांसें ली थी। पिछले कुछ समय से दावा किया जा रहा है कि  'द केरला स्टोरी' की लीड एक्ट्रेक्स अदा शर्मा इस घर की मालकिन बनने जा रही हैं। उन्होंने इस सी-फेसिंग वाले घर को खरीद लिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस घर को लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में अदा शर्मा ने अपार्टमेंट खरीदने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा -'अभी के लिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी, तो मीडिया का ध्यान देखकर भावविभोर हो गई थी। मैं एक निजी व्यक्ति हूं। मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है। लेकिन मैं हमेशा निजी रही हूं। मैं अपनी प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करती आई हूं।'

PunjabKesari
अदा ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वह कहती हैं-  " कोई ऐसा इंसान जो इस दुनिया में नहीं है उसके बारे में गॉसिप करने का कोई मतलब नहीं है, आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो मौजूद नहीं है."।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने कहा- वह इस प्रॉपर्टी वाले विषय पर सही समय आने पर ही बात करेंगी। लेकिन अभी उन्हें यह जानकर खुशी हो रही है कि वह किराए के बिना लाखों लोगों के दिलों में रहती है। बताया जाता है कि सुशांत इस दो मंजिला घर के लिए हर महीने 4.5 लाख रुपये का किराया दिया करते थे। उनके निधन के बाद से यह घर खाली है। 


 

Related News