21 JUNFRIDAY2024 2:00:13 AM
Nari

तापसी ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Apr, 2024 04:02 PM
तापसी ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की। बता दें के उन्होंने मार्च में राजस्‍थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। आपको बता दें की तापसी की गिनती खूबसूरत एक्ट्रेस में की जाती है। हर लड़की तापसी की तरह गॉर्जियस दिखना चाहती है। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट बताया है। आप भी उनके स्किन केयर टिप्स को फाॅलो कर सकते हैं और अपनी तव्चा को निखार सकती हैं।

PunjabKesari

स्किन केयर रुटीन 

तापसी स्किन केयर रुटीन में क्लींजिंग, मॉइश्चराइजिंग व टोन‍िंग आते हैं। इनके ल‍िए वो ऑर्गेनिक व नेचुरल प्रॉडक्‍ट का ही इस्‍तेमाल करती हैं। स्किन में पोर्स होने से बचने के लिए डेलीरुटीन में टोनर का प्रयोग करती हैं। वो रात को सोने से पहले मेकअप हटाना नहीं भूलती हैं।

8 घंटे की नींद लेती है तापसी पन्नू 

पूरे 8 घंटे की नींद लेतीं हैं। एक्‍ट्रेस का पाना है क‍ि पूरी नींद लेने से आपको सुकून म‍िलता हैं और आप मेंटली रिलेक्‍स फील करती हो। जो आपको कुदरती तौर पर सुंदर बनाती है।

PunjabKesari

होममेड प्रोडक्‍ट 

तापसी स्किनकेयर के ल‍िए दूध, मलाई, बेसन और दही से बने हुए फेसपैक को चेहरे पर लगाना पसंद करती हैं। इसके अलावा एक्‍ट्रेस एलोवरा और टमाटर का फेसपैक भी लगाती हैं।

एक्‍सफोल‍िएशन पर ध्‍यान

तापसी नेचुरल प्रॉडक्‍ट से स्‍क्रब करना पसंद करती हैं। उनका मानना है क‍ि एक्सफोलिएशनसे आपकी स्किन से डेड सेल्स न‍िकल जाती है। ज‍िससे चेहरा बेदाग और ग्‍लोइंग नजर आता है।

PunjabKesari

लिप केयर 

इसल‍िए लिप्स को रोजाना मॉइश्चराइज करें और लिप स्क्रब का भी प्रयोग करें।
 

Related News