06 JULWEDNESDAY2022 6:00:56 AM
Nari

Birthday Special : एक्टर नहीं आर्मी Officer बनना चाहते थे सुपरस्टार आर.माधवन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jun, 2022 05:05 PM
Birthday Special : एक्टर नहीं आर्मी Officer बनना चाहते थे सुपरस्टार आर.माधवन

मैडी यानी आर.माधवन आज अपना 52वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। माधवन हिंदी के साथ तमिल फिल्मों के भी सुपरस्टार हैं। उनका सपना पहले आर्मी में जाना था, इसके लिए वह तैयारी भी कर चुके थे। हालांकि उम्र 6 महीने छोटी हाेने के कारण उनका आर्मी में उनका चयन नहीं हो सका और  फिर माधवन ने अपने इस सपने को यहीं छोड़ दिया। आज माधवन के बर्थडे के मौके पर बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें। 

PunjabKesari

टीवी सीरियल से शुरू की एक्टिंग

आर.माधवन फिल्मों में करियर बनाने का मन बनाया। माधवन ने सबसे पहले चंदन पाउडर के एक ऐड में काम किया। अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए छोटे पर्दे का सहारा लिया। उन्होंने टीवी सीरियल ' बनेगी अपनी बात ' से शुरुआत की और घर जमाई, साया, आरोहण, ये कहां आ गए हम, में काम किया।

PunjabKesari

साल 2001 में फिल्म ' रहना है तेरे दिल में ' माधवन को मैडी का रोल मिला था। इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन फिल्म ने बाद में कमाल कर दिया। फिल्म का म्यूजिक और मैडी का जादू लोगों पर चल गया। इस फिल्म में दिया मिर्जा और सैफ अली खान के साथ आर.माधवन थे। एक बेबाक लड़के के रोल में माधवन सबको पसंद आए और उनका ये रोल आज भी लोग याद करते हैं। 

PunjabKesari

आर.माधवन की लव स्टोरी 

फिल्मों में आने से पहले आर.माधवन बच्चों को स्कूल में पढ़ा भी चुके हैं। वह पर्सनैलिटी डेवलपमेंट के टीचर थें। आर.माधवन की पत्नी सरिता भी उनकी स्टूडेंट थी। बाद में सरिता एक एयरहोस्टेस बन गईं जिसके बाद उन्होंने आर.माधवन को अपनी पार्टी में बुलाया बस फिर क्या था दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा और इस दौरान आर.माधवन अपनी ही स्टूडेंट को दिल दे बैठे। साल 1999 में उन्होंने सरिता से शादी रचा ली। 

बता दें कि आर.माधवन 7 भाषा जानते हैं। ऐसे में आर.माधवन बॉलीवुड के उन गिने चुने सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में 7 भाषा की फिल्मों में काम किया है।

Related News