25 APRTHURSDAY2024 2:40:04 PM
Nari

सनी लियोनी ने पहना ऐसा मास्क जो बिना मेकअप खराब किए करेगा कोरोना से बचाव

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Nov, 2020 03:20 PM
सनी लियोनी ने पहना ऐसा मास्क जो बिना मेकअप खराब किए करेगा कोरोना से बचाव

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंडस्ट्री की बेबी डॉल की इन दिनों एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे सब बहुत पसंद कर रहे हैं। दरअसल कोरोना के कारण लड़कियों को सबसे ज्यादा दिक्कत हो रही है क्योंकि मास्क पहनने से उनका सारा मेकअप खराब हो जाता है ऐसे में सनी ने इसका एक जुगाड़ निकाल लिया है। 

PunjabKesari

सनी ने पहना ट्रांसपेरेंट मास्क 

दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ट्रांसपेरेंट मास्क पहना है । इस मास्क से एक्ट्रेस का फेस नाक तक कवर है। इस मास्क से एक तो कोरोना से भी बचाव रहेगा वहीं दूसरी ओर मेकअप भी नहीं खराब होगा। 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

सनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,' शूट के बीच में खुद को प्रोटेक्ट रखा है और मेकअप भी खराब नहीं होगा।' इस तस्वीर में सनी का मेकअप भी साफ दिख रहा है लेकिन वहीं दूसरी ओर सनी कोरोना संक्रमण से भी बची हुई हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Staying protected between shots without destroying my make up :)

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Nov 9, 2020 at 10:39pm PST

आपको बता दें कि सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर फेमिली के साथ और अपनी शूट की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। फैंस उन्हें और उनकी फेमिली को खूब प्यार भी करते हैं। 

Related News