27 MAYWEDNESDAY2020 4:00:25 PM
Nari

B'day Spl: सनी लियोन को नहीं पसंद थे डेनियल लेकिन की 1 बात ने जीता दिल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 May, 2020 05:20 PM
B'day Spl: सनी लियोन को नहीं पसंद थे डेनियल लेकिन की 1 बात ने जीता दिल

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा और बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन को उनके तमाम फैंस बेहद प्यार करते हैं... हर कोई उनका दीवाना है मगर वो तो बस एक इंसान पर अपना दिल हार बैठी है। आपने सनी लियोन की lifestory के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको सनी की लवस्टोरी के बारे में बताएंगे...सनी की जिंदगी में डेनियल बेहद महत्वपूर्ण जगह रखते है दोनों पहली बार लास वेगास में मिले थे और उस वक्त तो सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थीं।

PunjabKesari
सनी और डेनियाल कॉमन फ्रेंड की पार्टी पर मिले जहां डेनियाल तो सनी को पहली नजर में देखते ही रह गए.. मानो सनी ने उनका पहली ही नजर में दिल चुरा लिया हो...। हालाँकि सनी के लिए ऐसा नहीं था क्योंकि उस दौरान उनमें बहुत छोटी सी बातचीत हुई। इतना ही नही सनी ने तो खुद बताया था कि पहली मुलाकात में ऐसा कुछ नहीं था.. लेकिन डेनियल को किसी तरह उनका नंबर और ईमेल आईडी मिल गयी.. 
सनी को डेनियल की सबसे अच्छी बात ये लगी कि उन्होंने कभी उन्हें कॉल नहीं किया बस ईमेल ही किया ... जब सनी न्यूयॉर्क जा रही थी तब उन्होंने सनी को ईमेल करते हुए कहा “तुम कभी मुझे अपना नंबर नहीं दोगी ना?” तब जाकर सनी का दिल जरा पिघला और उन्होंने उन्हें अपना नंबर दिया। 

PunjabKesari
उस समय सनी की लाइफ में काफी उथल पुथल मची थी एक और जहां सनी अपनी मॉम के निधन से टूट चुकी थी और दूसरी तरफ वो अपने पिछले ब्रेकअप से बहुत मुश्किल बाहर आई। वहीं डेनियल उन्हें अकसर फूल भेजा करते और इमेल करते रहते...और आखिरकार सनी डेनियल के साथ डेट पर चली गई...

सनी पहली डेट पर लेट पहुंची लेकिन डेनियल वहां बैठे रहे और अपनी लेडीलव का इंतजार करते रहे। पहले सनी को प्यार का एहसास नही हुआ था लेकिन जब वो डेट पर उनसे मिली तो उन्हें ऐसा लगा कि आस-पास कोई दुनिया नही है....सिर्फ वो हैं और डेनियल... लेकिन सनी जब डेनियल को डेट कर रही थी तब वो ये नही जानती थी कि वो ये ठीक कर रही है या गलत। 

PunjabKesari

अब सनी और डेनियल में प्यार का सिलसिला शुरू हो चुका था... दोनों ने अपनी पहली डेट पर तकरीबन पांच घंटे तक बातें की..। अपने प्यार के शुरूआती दिनों में उन्होंने डेनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और साथ में दो महीने तक ना मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा।

दोनों ने सिख और जेविश रीति के अनुसार दोनों ने शादी कर ली। सनी खुद कई बार बता चुकी हैं कि डेनियल एकदम हसबैंड मटिरियल हैं।

PunjabKesari
शादी के बाद सनी और डेनियल दोनों ने मिलकर अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला इतना ही नही जब सनी ने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था तो डेनियल ने उन्हें पूरा स्पोर्ट किया।  शूट हो या कोई इंटरव्यू, डेनियल हमेशा अपनी बेबी डॉल के साथ दिखाई देते हैं। वहीं आपको बता दें कि हसबैंड के साथ साथ डेनियल उनके फुल टाइम मैनेजर भी हैं।डेनियल की रजामंदी के बिना सनी किसी भी फिल्म को साइन नही करती। 

सनी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि डेनियल उनके हर सपने को खुद का सपना मानते है और हर बार उन्हें स्पोर्ट करते है बजाए उन्हें रोकने से वो उनके साथ खड़े हो जाते हैं। तीन बच्चों की मां सनी लियोन हमेशा बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं।

Related News