01 DECTUESDAY2020 11:26:03 PM
Nari

बेसहारा पिता! बच्चों ने घर से निकाला तो 80 साल की उम्र में पेंटिंग बेच पेट पाल रहा ये बुजुर्ग

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Nov, 2020 05:15 PM
बेसहारा पिता! बच्चों ने घर से निकाला तो 80 साल की उम्र में पेंटिंग बेच पेट पाल रहा ये बुजुर्ग

इस साल कोरोना महामारी के कारण लोग बहुत मुश्किल से अपने और अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं। हाल ही में बाबा का ढाबा की वीडियो सामने आई जिसके बाद हम इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस दुनिया में खुद का पेट पालना कितना मुश्किल है। वहीं कुछ ऐसे केस भी सामने आ रहे हैं जिससे न सिर्फ आंखें नम हो जाती बल्कि मां-बाप और बच्चों के रिश्ते पर भी कईं तरह के सवाल उठते हैं। कभी बच्चे अपनी बूढ़ी मां को घर से बाहर निकाल देते हैं तो कभी अपने पिता को और हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां बच्चों ने अपने बूढ़े पिता को उस उम्र में घर से निकाल जिस उम्र में वह अपने बच्चों की कमाई पर आराम करते हैं। 

PunjabKesari

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक बुजुर्ग हाथ में पेटिंग लिए खड़ा है। इस पोस्ट को एक यूजर ने शेयर किया है और इसे शेयर कर इस तस्वीर के पीछे की कहानी को बताया है। 

पेंटिंग्स बेच कर रहा गुजारा 

पोस्ट की मानें तो ये बुजुर्ग एक आर्टिस्ट है। जिनका नाम सुनील पाल है। इनकी उम्र 80 साल है। वह कोलकाता के गोलपार्क के गरीआहट रोड के एक्सिस बैंक के सामने पेंटिंग्स के साथ बैठते हैं। इतनी सुन्दर पेंटिंग्स के बावजूद एक पेंटिंग से उनकी कमाई 50-100 रुपये ही हो पाती है। 

बच्चों ने घर से निकाला 

पोस्ट के कैप्शन में यह भी लिखा है इन्हें बच्चों ने घर से निकाल दिया है और बच्चों के घर से निकालने के बाद अब हटी बागान में रहकर अपनी पेंटिंग्स और आर्टवर्क बेचकर अपना गुजारा कर रहे हैं। इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि अगर कोई उनकी मदद करना चाहता है, तो शनिवार और बुधवार को  गोल पार्क जाकर इनकी मदद कर सकता है। 

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद बहुत से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। 

Related News