27 APRSATURDAY2024 10:00:30 AM
Nari

एक्टिंग के साथ अब खेतीबाड़ी भी करेंगी शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Mar, 2024 07:52 PM
एक्टिंग के साथ अब खेतीबाड़ी भी करेंगी शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान!

सुहाना खान बाॅलीवुड के सबसे रईस एक्टर शाहरुख खान की बेटी है। शाहरुख की इकलौती और लाडली बेटी होने के कारण वह हमेशा से ही लग्जरी लाइफ की शौकीन रही हैं। सुहाना भी फिल्म आर्चीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। अब वो स्टार किड नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। करियर में कदम रखते ही सुहाना ने खुद की कमाई करनी शुरू कर दी है और इन दिनों वह अपनी करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के कारण सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

सुहाना ने किया रियल एस्टेट में इन्वेस्ट

हाल ही में सुहाना ने रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सुहाना ने मुंबई के पास अलीबाग में एक बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है। बता दें कि यह जमीन उन्होंने थाल गांव में 9 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदी है जिसके लिए उन्होंने 57 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। ऐसे में उन्होंने इस जमीन पर कुल 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किया है। डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक सुहाना ने अलीबाग के रायगढ़ स्थित थाल गांव में कुल 1.8 एकड़ में खेती योग्य जमीन में इन्वेस्ट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना ने यह जमीन कृषि संपत्ति के तौर खरीदी है। इस संपत्ति के पंजीकरण दस्तावेजों में सुहाना को "कृषक" बताया गया है।  उन्होंने यह जमीन तीन बहनों अंजलि, रेखा और प्रिया खोत से खरीदी है, जिन्हें यह जमीन अपने माता-पिता से विरासत में मिली है । सुहाना की प्रॉपर्टी 'डेजा वू फार्म' प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसकी डायरेक्टर गौरी खान की मां सविता छिब्बर और बहन नमिता छिब्बर हैं।

लैविश प्रॉपर्टी की भी मालकिन है सुहाना

PunjabKesari

बता दें कि अलीबाग में शाहरूख खान की पहले से ही एक सी-फेसिंग प्रॉपर्टी है। इसी घर में वह फैमिली के साथ अक्सर पार्टीज करते हैं।  उनके इस बंगले में एक स्विमिंग पूल और हेलीपैड भी है। अलीबाग हमेशा से ही बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट प्लेसेस में से एक रहा है। अब तक यहां कई सेलेब्स यहां प्रॉपर्टी खरीद चुके है। शाहरुख के पास भी अलीबाग में सी-फेसिंग प्रॉपर्टी है।  इससे पहले भी सुहाना ने जून 2023 में अलीबाग में 1.5 एकड़ की जमीन खरीदी थी। जिसकी डील 12.19 करोड़ रुपये में हुई थी। उनके पास न्यूयार्क में खुद का एक आलीशान घर है और कई लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है। उनके पास रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कई कारे हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

सुहाना के अफेयर के होते हैं खूब चर्चे

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना एक फेमस ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की एंबेसडर भी है जिसके जरिए सुहाना काफी मोटी कमाई करती हैं। सुहाना की टोटल नेट वर्थ 13 करोड़ रुपए के करीब बताई जाती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुहाना अगस्त्य नंदा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। सूत्रों का कहना है कि नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग के समय सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और तब से वह साथ है। बता दें के दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते है। दोनों के परिवार वालों को भी इस बात की खबर है। सुहाना अपनी अगली फिल्म में पिता शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग मई 2024 तक शुरू हो सकती है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे।

Related News