04 DECSATURDAY2021 12:59:54 PM
Nari

बेहोश होकर गिरी एक्ट्रेस  उमा माहेश्वरी की अचानक हो गई मौत, सदमे में फिल्म जगत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2021 05:43 PM
बेहोश होकर गिरी एक्ट्रेस  उमा माहेश्वरी की अचानक हो गई मौत, सदमे में फिल्म जगत

बीते कई दिनों से फिल्म जगत में एक के बाद एक मौत की खबरें सामने आ रही हैं। अब साउथ एक्ट्रेस  उमा माहेश्वरी के अचानक निधन से सनसनी मच गई है। Metti Oli नाम के साउथ शो से फेम पाने वाली एक्ट्रेस ने 40 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो पिछले कुछ दिनों ने उमा माहेश्वरी की तबीयत ठीक नहीं थी। मौत से कुछ समय पहले उन्हे असहज महसूस हुआ और वह अचानक जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। एक फेमस एक्ट्रेस के अचानक निधन से फिल्म जगत में सदमे की लहर दौड गई है। 

PunjabKesari

उमा की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शांति विलियम्स ने इस पर दुख जताते हुए कहा कि- उमा माहेश्वरी मेरे लिए एक बेटी की तरह है। उनकी मौत के बारे में सुनकर मैं शॉक्ड रह गई। मुझे नहीं पता कि भगवान इतनी कम उम्र में जीने वाले लोगों को क्यों ले जाते हैं।  जब हम ऐसी चीजें होते हुए देखते हैं तो कई बार ईश्वर के अस्तित्व पर शक हो जाता है। 

PunjabKesari
 विलियम्स ने लिखा- एक्ट्रेस चित्रा वीजे कुछ महीने पहले ही हमें छोड़कर चली गईं और हम अभी इस घटना को नहीं भुला पाए थे और इसी बीच अब अचानक उमा भी चली गई हैं। उमा माहेश्वरी मंजल मगिमई और ओरू कधाइन कधई जैसे टीवी  शोज में काम कर चुकी थीं। इसके अलावा उन्होंने  कई तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था।


 

Related News