01 MAYWEDNESDAY2024 1:05:12 AM
Nari

Fashion Goals: समर ड्रेसेज में दिखना है Classy तो ट्राई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Jun, 2023 12:49 PM
Fashion Goals: समर ड्रेसेज में दिखना है Classy तो ट्राई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए लड़कियां अक्सर ऐसे आउटफिट्स की तराश में रहती हैं जो उन्हें कंफर्टेबल लुक दे सकें। कुछ ऐसे आउटफिट्स भी होते हैं जो कंफर्ट के साथ-साथ आपको स्टाइलिश लुक देते हैं। खासकर अगर आप ऑफिस या कॉलेज जाती हैं तो बी-टाउन एक्ट्रेसेज के ऐसे आउटफिट्स बताएंगे जिन्हें आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। आइए डालते हैं इन आउटफिट्स के कलेक्शन पर एक नजर...

समर में अगर आप लाइटवेट फ्रॉक पहनना चाहती हैं तो आलिया की यह क्रीम कलर फ्रॉक एकदम बेस्ट रहेगी। कंफर्ट के साथ-साथ यह आपको एक स्टाइलिश लुक देने में भी मदद करेगी। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण का यह खुला कुर्ता साथ में प्लाजो आप समर में पहन सकती हैं। सिंपल और कूल दिखने के साथ-साथ यह आपको अलग से हटके  लुक भी देगा। 

PunjabKesari

हिना खान के जैसे आप वन साइडेड टॉप भी समर में ट्राई कर सकते हैं। जीन्स या फिर शॉर्ट्स के साथ आप इसे कैरी करके सिंपल और स्टाइलिश लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करिश्मा का यह रेड कलर का कुर्ता भी आप समर वाइब्स के लिए ट्राई कर सकती हैं। खासकर कुल और स्टाइलिश वाइब्स देने में यह कुर्ता आपकी मदद करेगा। इस तरह के स्टाइलिश कुर्ते को आप ऑफिस के लिए ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari
काफ्तान ड्रेस इस समर के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह आपको कंफर्ट लुक देने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखाएंगी। हिना खान के जैसे इस तरह की ड्रेस आप समर में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

आलिया भट्ट की लाइट वेट फ्रॉक आपको समर में कूल वाइब्स देगी। खासकर कड़ाके की गर्मी से बचने के लिए आप इसे अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अगर आप समर सूट्स की तलाश में है तो हिना खान का यह ऑरेंज प्लाजो सूट आपको पूरी समर वाइब्स देगा। सिंपल और ट्रेंडी लुक के साथ आप सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News