27 APRSATURDAY2024 7:37:54 AM
Nari

लाइट वेट लहंगे की इस लेटेस्ट कलेक्शन में मिलेगा Style के साथ Comfort

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Mar, 2024 01:14 PM
लाइट वेट लहंगे की इस लेटेस्ट कलेक्शन में मिलेगा Style के साथ Comfort

शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में महिलाएं  खूबसूरत दिखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। वेडिंग सीजन में लहंगे की बेहद डिमांड बढ़ जाती है। वैसे तो मार्कीट एक से बढ़कर आउटफिट मिल जाते हैं लेकिन लाइट लहंगा लड़कियाें की पहली पसंद बना हुआ है। जहां सर्दियों में हैवी वर्क लहंगे की डिमांड रहती है तो, वहीं बदलते मौसम में लाइट फैब्रिक वाले लहंगे की तलाश शुरु हो गई है जो जो क्लासी और खूबसूरत तो होता ही है साथ में इन्हें पहनकर गर्मी भी महसूस नहीं होती है। आज आपको दिखाते हैं लाइटवेट लहंगे के शानदार डिजाइंस।

आलिया भट्ट का गोटा पट्टी वर्क लहंगा

आलिया भट्ट का यह लहंगा देखने में जितना खूबसूरत है उतना ही लाइट वेट भी है। जॉर्जेट शिफॉन कपड़े से बने इस लहंगे के बॉर्डर में गोल्डन गोटा पट्टी वर्क है। इसे कैरी इसे पहनकर आप बंधा हुआ महसूस नहीं करेंगे और खुलकर हर फंक्शन को एंजॉय भी कर पाएंगे।

PunjabKesari

प्रिटेंड वर्क लहंगा

तारा सुतारिया की तरह ये प्रिटेंड लहंगा पहनकर आप भी अपने लुक को रॉयल बना सकती हैं। कॉटन फैब्रिक का बने इस लहंगे में कलरफुल प्रिटेंड वर्क है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रीहा है। ये हर बॉडी टाइप की महिला पर सूट करेगा।

PunjabKesari

सिंपल प्लोरल लहंगा

प्लोरल प्रिंट तो महिलाओं का पंसदीदा होता है तो लहंगे में भी इसे क्यों न ट्राई किया जाए। कियारा आडवाणी के इस लहंगे में मिनिमल चोली से मैचिंग प्लोरल वर्क है, जो बहुत ही सोबर लग रहा है। ऐसे लहंगे के साथ आप हैवी एक्सेसरीज़ पहनकर अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

PunjabKesari

मिरर वर्क लहंगा

अगर आप कुछ शिमरी में पहनने की चाहत रखती हैं तो बाजार में ऐसे मिरर वर्क के भी बहुत ऑप्शन हैं। रात के इवेंट में ये लाइट वेट लहंगा बहुत ही आकर्षक लगेगा। अनन्या पांडे का यह लहंगा जॉर्जेट शिफॉन फेब्रिक का है जिसके ऊपर मिरर वर्क का काम किया गया है। ये लाइट वेट लहंगा काफी ट्रेंड में चल रहा है।

PunjabKesari

 बनारसी लहंगा

शनाया कपूर का फैशन हमेशा ऑन- पॉइंट होता है जो उनके बनारसी लहंगे में देखने को मिल रहा है। कॉटन के फेब्रिक पर गोल्डन वर्क इस लहंगे को हटके लुक दे रहा है। इसके साथ मैंचिंग गोल्डन ज्वैलरी या पर्ल जवैलरी खूब जंचेगी।

PunjabKesari

अदा शर्मा का रफल लहंगा

रफल का फैशन भी इन दिनों खूब ट्रेंड में है और मजे की बात ये है कि ये लहंगे में भी उपलब्ध है। ये लाइट वेट होने के साथ स्टाइलिश भी है, यकीन मानिए पार्टी में हर किसी की नजर आप पर ही रहेगी।

PunjabKesari

फिश टेल लहंगा

बड़े- बड़े घेरे वाले लहंगे तो सब ने एक बार पहने ही होंगे, इस बार कैटरीना कैफ का फिश टेल लहंगा भी ट्राई करें। सिल्क फेब्रिक से बना लहंगा कमर से कसा हुआ तो घुटनों के नीचे से लूज होता है। ये बहुत ही आरामदायक और लाइट होता है और सबसे बड़ी बात है कि आपको इस वाले लहंगे को पकड़- पकड़ कर चलना नहीं पड़ेगा। आप खुल कर पार्टी एंजॉय कर पाएंगी।

PunjabKesari

नेट फेब्रिक लहंगा

लाइट वेट लहंगे की बात हो और नेट फेब्रिक का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है।  चिकनकारी कढ़ाई वाले इस नेट फैब्रिक लहंगा के नीचे लाइनिंग का खास ध्यान दिया जाता है। आप ऐसे लहंगे के साथ डायमंड ज्वैलरी या पर्ल जवैलरी पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News