23 OCTFRIDAY2020 5:18:39 AM
Nari

श्रीलंका पहुंची सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम, जगह-जगह लगे एक्टर के बिलबोर्ड

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Oct, 2020 12:34 PM
श्रीलंका पहुंची सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम, जगह-जगह लगे एक्टर के बिलबोर्ड

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। एक्टर के फैंस उन्हें न्या दिलाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर कर न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही है। इसी बीच श्वेता ने श्रीलंका के बिलबोर्ड्स की तस्वीरें शेयर की है जिनमें सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाई गई है। 

PunjabKesari

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की बिलबोर्ड पर लगी तस्वीरें शेयर की हैं। ये सभी तस्वीरें श्रीलंका में अलग-अलग जगहों के बिलबोर्ड्स पर लगी हैं। श्वेता ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद श्रीलंका #Justice4SushantSinghRajput।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks Sri Lanka 🇱🇰🙏❤️🙏 #Justice4SushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on Oct 9, 2020 at 4:27pm PDT

 

इससे पहले भी श्वेता दुनियाभर में लगे अपने भाई के पोस्टर्स और तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। जिनमें सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की गई है। भले ही सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस मामले से ध्यान हट गया था। लेकिन एक बार फिर से फैंस ने सुशांत को न्याय दिलाने की मांग तेज कर दी है। जो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जारी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। फिलहाल अभी तक इस केस में हत्या का कोई भी सबूत नहीं मिला है। वहीं कुछ दिनों पहले एम्स से आई सुशांत की रिपोर्ट में भी हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया गया है।

Related News