26 APRFRIDAY2024 2:51:44 PM
Nari

एक और साउथ एक्टर करने वाले हैं शादी, सामने आई वरुण तेज की Engagement Pictures

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2023 05:21 PM
एक और साउथ एक्टर करने वाले हैं शादी, सामने आई वरुण तेज की Engagement Pictures

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर वरुण तेज ने बीते दिन सगाई कर ली है। एक्टर ने अपने परिवार वालों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में लावण्या त्रिपाठी के साथ एंगजेमेंट की है। कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दोनों के इस खास फंक्शन में कई सारे टॉलीवुड एक्टर्स ने शामिल होकर फंक्शन में चार-चांद लगा दिए हैं। खुद एक्टर वरुण तेज ने अपने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। 

खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल 

वरुण तेज और उनकी वुड टू बी वाइफ लावण्या त्रिपाठी ने इंगेजमेंट के लिए लाइट कलर के आउटफिट ही पहनें थे। जहां वरुण क्रीम कलर के शेरवानी सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे वहीं उनकी मंगेतर ने लाइट ग्रीन कलर की साड़ी मैचिंग नेकलेस, ईयररिंग्स, बालों में गजरा लगाकर बन बनाकर और लाइट मेकअप के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

दोनों ने शेयर की तस्वीरें 

लावण्या और वरुण दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। साउथ सुपरस्टार वरुण तेज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'फाउंड माय लव।'

 वहीं उनकी मंगेतर ने तस्वीरें शेयर करते लिखा कि - 'फाउंड माय फॉरएवर फ्रॉम 2016 टू इनफिनिटी साथ में हर्ट वाला इमोजी शेयर किया ।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lavanya tripathi (@itsmelavanya)

मेघा स्टार रामचरण भी आए नजर 

दोंनों के खास मौके पर कई सारे टॉलीवुड एक्टर नजर आए। मेघास्टार राम चरण अपनी पत्नी कामिनी के साथ एंगेजमेंट फंक्शन में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

ऐसे हुई थी दोनों क मुलाकात 

आपको बता दें कि वरुण तेज फेमस एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू के बेटे और चिरंजीवी पवन कल्याण के भतीजे हैं। वहीं लावण्या भी तेलुगू एक्ट्रेस हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2017 में फिल्म 'मिस्टर' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों को प्यार हो गया था और दोनों ने एक और फिल्म में भी साथ काम किया। अब दोनों ने अपनी पूरी जिंदगी एक साथ बिताने का निर्णय लिया है। 

Related News