01 DECTUESDAY2020 8:40:56 PM
Nari

फिर दिखाई सोनू सूद ने दरियादिली, ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बच्चों को बांटे स्मार्टफोन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Aug, 2020 05:48 PM
फिर दिखाई सोनू सूद ने दरियादिली, ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बच्चों को बांटे स्मार्टफोन

कोरोना संकट में सोनू सूद अपनी दरियादिली के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। जो भी कोई सोनू सूद से मदद मांगता है एक्टर उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं करते। इसी बीच अब एक्टर ने एक गांव के बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन गिफ्ट किए हैं। ये फोन सिर्फ उन बच्चों को दिए गए हैं जिनके पास ऑनलाइन पढ़ाई करने का कोई साधन नहीं था। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक पंचकूला के मोरनी इलाके के एक गांव में सोनू सूद ने बच्चों को फोन बांटे। जिसकी मदद से बच्चे घर पर रहकर पढ़ाई कर सके। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सभी छात्रों को अपने ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए स्मार्टफ़ोन मिलने के साथ ही मेरे दिन की एक शानदार शुरुआत। पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया।'' 

 

जिन बच्चों को स्मार्टफोन दिए गए हैं उनके बारे में जानकारी देते हुए एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पवन जैन ने बताया कि मोबाइल फोन ना होने की वजह से यह ऑनलाइन क्लास में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे। कुछ बच्चे ऐसे थे जो 4 से 5 किलोमीटर रोज चलकर दूसरे बच्चों को घर पढ़ने जाते थे। पवन जैन ने आगे बताया कि सोनू सूद को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद एक्टर और चंडीगढ़ में रहते उनके एक दोस्त करण लूथरा ने इन बच्चों को स्मार्टफोन बांटे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के शुरूआत से ही प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भी पहुंचाया और साथ ही उन्हें रोजगार भी दिया। बीते दिनों एक्टर ने 20 हजार लोगों को रहने के लिए घर देने का ऐलान किया है।

Related News