25 APRTHURSDAY2024 12:20:36 AM
Nari

युवक ने दुर्घटना में खो दिया एक पैर, मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Sep, 2020 05:43 PM
युवक ने दुर्घटना में खो दिया एक पैर, मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। इस कोरोना काल में उन्होंने मजदूरों की निस्वार्थ होकर सेवा की। वहीं उनकी इस मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। कोई भी उनसे अगर मदद की मांग करता है तो सोनू सूद कभी भी मदद के लिए पीछे नहीं हटते हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर सोनू सूद ने अपनी दरियादिली दिखा दी है। 

PunjabKesari

युवक ने मांगी मदद

दरअसल हाल ही में एक 20 साल के युवक ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा ,' सोनू सूद सर मेरा नाम दिनेश मनिकांता है और मैं 20 साल का हूं। मुझे सच में आपकी मदद की जरूरत है क्योंकि एक्सिडेंट के चलते मैंने घुटने के ऊपर से अपना बायां पैर गंवा दिया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि आर्टिफिशियल पैर में 7 लाख रुपये तक का खर्चा आएगा। मेरे पैरंट्स टेलर हैं। प्लीज सर।'

मदद के लिए आगे आए सोनू सूद 

इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, 'आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है, अपने माता-पिता को बता दीजिए।' सोनू सूद का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनके इस कदम की सहारना कर रहे हैं। 

इससे पहले भी कर चुके हैं मदद 

आपको बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है कि सोनू सूद ने मदद की हो बल्कि इससे पहले भी वह मदद का हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने बच्चों के लिए स्कॉलरशिप देने का भी एक कार्यक्रम भी शुरू किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Related News