26 APRFRIDAY2024 10:46:48 AM
Nari

सोनू सूद ने निभाया अपना वादा, खेत जोतती बेटियों को दिया अनमोल तोहफा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jul, 2020 10:20 AM
सोनू सूद ने निभाया अपना वादा, खेत जोतती बेटियों को दिया अनमोल तोहफा

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आए सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। एक बार फिर सोनू सूद ने अपने वादा निभाया है। उन्होंने अपने वादे के मुताबिक एक गरीब किसान के घर खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर भिजवाया है। 

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें नागेश्वर राव नाम का एक गरीब किसान मजबूर होकर अपनी दो बेटियों से खेत जुतवा रहा था। उसके पास बैल किराए पर लेने के पैसे तक नहीं है। ये वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा था। इस वीडियो को देखकर सोनू सूद उस गरीब किसान की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने ज्यादा देर ना करते हुए उस किसान के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया।

PunjabKesari

ट्रैक्टर भेजने से पहले सोनू ने ट्वीट कर लिखा था, 'यह परिवार एक बैल के जोड़े के नहीं एक ट्रैक्टर के लायक हैं। इसलिए आपको ट्रैक्टर भेज रहा हूं। शाम तक एक ट्रैक्टर आपके खेतों की जुताई कर रहा होगा।' 

PunjabKesari

बता दें हाल ही में एक्टर नेे आर्थिक तंगी से जूझ रहे 'माउंटेन मैन' के नाम से मशहूर दशरथ मांझी के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। गौरतलब है कि लाॅकडाउन के दौरान सोनू सूद ने हजारों की संख्या में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था।

Related News