31 MARTUESDAY2020 10:39:26 PM
Nari

सोनी राजदान ने अफजल गुरु की फांसी पर उठाया सवाल, यूजर बोले- बुड्ढी औरत

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Jan, 2020 03:54 PM
सोनी राजदान ने अफजल गुरु की फांसी पर उठाया सवाल, यूजर बोले- बुड्ढी औरत

संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के मामले में बर्खास्त किए गए डीएसपी देविंदर सिंह की गिरफ्तारी का मामला फिर से काफी उछल रहा है। कुछ दिन पहले अफजल गुरु की पत्नी तबस्सुम ने आरोप लगा कर कहा था कि दविंदर सिंह उसके पति को रिहा करने के लिए 1 लाख रुपए की मांग की थी। इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्वीट किया जिसे लेकर उन्हें मुसीबत हुई और कुछ समय बाद दोबारा अपनी सफाई देनी पड़ी। 

 

PunjabKesari

दरअसल सोनी राजदान ने अफजल गुरु की फांस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया जा रहा है। अगर वह बेगुनाह है तो अब कौन है जो उसे वापस ला पाएगा। यही कारण है कि मृत्युदंड को हल्के में इस्तेमाल नहीं किया जाना है। इसकी जांच होनी चाहिए। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल शुरु हो गया । जिसके बाद लोगों ने सोनी को बुरा भला कहना शुरु कर दिया। यहां की एक यूजर ने कहा - 65 साल का उम्र में बुड्ढी औरत चश्मा लगाकर अपने आपको बुद्धिजीवी समझ रही है...। 

PunjabKesari

उसके बाद सोनी ने अपनी सफाई देते हुए कहा- कोई भी अफजल को निर्दोष नहीं कह रहा है। पर, देविंदर सिंह पर उसके आरोपों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया गया।


बता दें संसद हमले के आरोपी अफजल गुरु को फरवरी 2013 में फांसी दी गई थी लेकिन वकील को लिखी एक चिट्ठी में दविंदर सिंह के नाम की भी चर्चा की गई थी। वहीं जम्मू -कश्मीर प्रशासन ने सोमवार को निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह से डीजीपी का प्रशस्ति पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त कर लिया है।

Related News