02 DECWEDNESDAY2020 12:16:53 AM
Nari

फैशनिस्ता सोनम कपूर की साड़ी का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- फ्री में भी नहीं पहनेंगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Nov, 2020 05:21 PM
फैशनिस्ता सोनम कपूर की साड़ी का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- फ्री में भी नहीं पहनेंगे

फिल्म प्रमोशन हो या कोई इवेंट फैशनिस्ता सोनम कपूर अक्सर नए आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं। हालांकि उनके कुछ एक्सपेरिमेंट फैंस की समझ से बाहर होते हैं। अलग-अलग मौके पर सोनम अपना फोटोशूट करवाती रहती है और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है। इस बार सोनम कपूर के फैंस उनके करवाचौथ के लुक का इंतजार कर रहे थे। मगर, पहली बार ऐसा हुआ होगा कि सोनम ने करवाचौथ की कोई भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की। लेकिन इस बीच सोनम कपूर का एक लुक खूब चर्चा में बना हुआ है। 

PunjabKesari

पल्लू में बनाया गया रिप्ड डिजाइन 

सोनम ने साल 2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की प्रमोशन में पाउडर ब्लू रंग की डेनिम साड़ी पहनी थी। जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। फैशन डिज़ाइनर दीक्षा खन्ना ने सोनम की इस साड़ी को डिजाइन किया था। साड़ी के पल्लू में रिप्ड डिजाइन बनाया गया था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों जैसे साड़ी फटी हुई हो। सोनम की नीले रंग की डेनिम साड़ी समर फैशन के लिए बिल्कुल परफेक्ट थी लेकिन साड़ी के पल्लू ने पर बने रिप्ड डिजाइन ने इसे अटपटा बना दिया था।

PunjabKesari

ओवरऑल लुक 

अगर बात करें सोनम के ओवरऑल लुक की तो उन्होंने इस क्रिस्प कॉलर के वाइट शर्ट के साथ साड़ी को कैरी किया था। वाइट शर्ट की पफी स्लीव्स सोनम के ओवरऑल लुक को परफेक्ट टच दे रही थी। इसके अलावा एक्ट्रेस की पहनी साड़ी पैंट स्टाइल में थी।

PunjabKesari

साड़ी की कीमत 

अगर बात करें साड़ी की कीमत के बारे में तो लगभग 38 हजार से लेकर 45 हजार रुपए तक इसकी कीमत बताई गई थी। सोनम की इस साड़ी को देखकर माना जा रहा था कि शायद आने वाले समय में यह फैशन ट्रेंड में शामिल हो जाएगी। लेकिन जिस तरह ट्रोलर्स इस साड़ी को मजाक बना रहे हैं ऐसे तो इसे कोई मुफ्त में भी नहीं पहनना पसंद करेगा। 

Related News