27 APRSATURDAY2024 5:01:44 AM
Nari

सोनम की Flawless Skin का राज, फॉलो करती हैं ये आसान से नुस्खे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Mar, 2021 05:46 PM
सोनम की Flawless Skin का राज, फॉलो करती हैं ये आसान से नुस्खे

बी-टाउन की फैशनिस्ता सोनम कपूर की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, सोनम हमेशा ही फ्लॉलेस स्किन फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। सोनम अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कोई खास नहीं बल्कि आसान सी स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं। आज हम आपको उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स बताने जा रहे है जिन्हें सोनम ने खुद शेयर किया है। जिनकी मदद से आप भी एक्ट्रेस की तरह फ्लॉलेस स्किन पा सकती हैं।

PunjabKesari

सोनम के 3 ब्यूटी स्टेप

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी ब्यूटी रूटीन में क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग फॉलो करती हैं। क्लींजिंग चेहरे की गंदगी साफ कर स्किन को फ्रेश बनाती है। जबकि टोनिंग स्किन के सेल्स को रिपेयर त्वचा को चमकदार बनाती  है। बात अगर करें मॉइश्चराइजर की तो इसे लगाने से त्वचा की मनी बरकरार रहती है। 

मार्निंग स्किन केयर

सोनम कपूर की मार्निंग स्किन केयर रूटीन में क्लींजर, विटामिन-सी सीरम, मिसेलर एसेंस, आई क्रीम, मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन शामिल है।

PunjabKesari

झुर्रियों की समस्या को दूर करता है विटामिन-सी 

चेहरे को साफ करने के बाद सोनम विटामिन-सी को अपने फेस और गर्दन पर अप्लाई करती हैं। विटामिन-सी शरीर के लिए बेहद जरूरी है। इस की कमी होने से चेहरे बेजान और डल दिखाई देता है। इसके अलावा समय से पहले ही चेहरे पर झुर्रियां आ जाती है। 

सोने से पहले जरूर करती हैं ये काम 

रात को सोने से पहले सोनम अपना मेकअप रिमूव करना कभी नहीं भूलती। इसके बाद चेहरे को साफ कर क्लींजर, आयुर्वेदिक तेल, टोनर, ब्लैक डायमंड सीरम, एंटी-एजिंग क्रीम का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

फेस मास्क और स्पा ट्रीटमेंट 

चेहरे को जवां बनाए रखने के लिए सोनम फेस मास्क जरूर अप्लाई करती हैं। इसके अलावा स्पा ट्रीटमेंट भी सोनम की ब्यूटी रूटीन में शामिल है। 

Related News