26 APRFRIDAY2024 1:04:17 PM
Nari

Immune Tips: सोनाली ने बताए 3 सीक्रेट फॉर्मूला, इलाज के समय खुद भी करती थी फॉलो

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Apr, 2020 07:12 PM
Immune Tips: सोनाली ने बताए 3 सीक्रेट फॉर्मूला,  इलाज के समय खुद भी करती थी फॉलो

कोरोनावायरस का अभी तक कोई इलाज सामने नही आया है ऐेसे में डॉक्टर्स या विशेषज्ञ यहीं कह रहे है कि इस वायरस से लड़ने के लिए इम्यूनिटी का स्ट्रांग होना बेहद जरूरी है। ऐेसे में बॉलीवुड स्टार्स हर रोज लोगों को कुछ न कुछ फिट रहने के टिप्स देते हैं। हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टा पर वो 3 उपाय बताए जिसे वो कैंसर के वक्त अपनाती थी और इससे इम्यूनिटी भी बूस्ट होती है। 

 

सोनाली वीडियो शेयर कर लिखती है, ' इस कठिन समय में हम सब जानते हैं कि मजबूत इम्युनिटी के क्या मायने हैं। कैंसर से जूझने के दौरान, मैंने इम्युनिटी सिस्टम को बूस्ट करने के लिए काफी रिसर्च की। फिर मैंने एक उपाए की शुरुआत की जो कि अब आदत बन चुका है। यह स्टेप्स काफी सिंपल हैं और मैं इन्हें आजमा चुकी हूं, टेस्ट कर चुकी हूं। कीमोथेरेपी के दौरान मैं इसकी वजह से इन्फेक्शन से बची हूं और मुझे लगता है कि यह सीक्रेट फ़ॉर्मूला उसके लिए कारगर साबित हुआ। यह मैं आपसे शेयर कर रही हूं, उम्मीद करती हूं कि आप सब भी इसका उपयोग कर इम्युनिटी बूस्ट करने में फायदा उठा सकते हैं।'

सोनाली जिन तीन उपायों की बात कर रही है उनमें से पहला है भाप लेना, दूसरा है एक ग्लास गर्म पानी और तीसरा है पालक, अखरोट, आंवला, गाजर, हल्दी, अदरक, बादाम, दालचीनी, मुनक्का और ब्लूबेरी इन सभी को पीस कर इका शेक बनाना है और इसे पीना है।

Related News