02 AUGMONDAY2021 5:55:44 AM
Nari

स्मृति ईरानी का वेट लॉस देख एकता कपूर हुई हैरान बोलीं, मुझे जलन हो रही है!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jun, 2021 06:00 PM
स्मृति ईरानी का वेट लॉस देख एकता कपूर हुई हैरान बोलीं, मुझे जलन हो रही है!

टीवी अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी नई-नई पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं। स्मृति ईरानी एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी की रोल निभाकर रातोंरात स्टार बन गई थीं। वहीं अब स्मृति बीजेपी में सांसद है। 

एकता ने कहा, आज प्लीस अपनी डाइट फॉलो मत करना-
स्मृति ईरानी इन दिनों अपने वेट लाॅस को लेकर खूब चर्चा में है। दरअसल,  एकता ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि स्मृति ने पहले से काफी ज्यादा वेट लॉस कर लिया है। एकता कपूर ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे बडी... आपके जैसा कोई नहीं है! एक सुपर मां, पत्नी, दोस्त, इंसान और एक असाधारण नेता! आज प्लीस अपनी डाइट फॉलो मत करना। आपने बहुत वजन कम किया है और मुझे जलन हो रही है! हैप्पी बर्थडे।'

स्मृति ईरानी ने तीन महीने के बाद पोस्ट की अपनी वेट लाॅस सेल्फी-
वहीं अब स्मृति ईरानी ने तीन महीने के बाद अपनी एक सेल्फी पोस्ट की और उनकी दोस्त एकता ने सबसे पहले उनके नए लुक पर प्रतिक्रिया दी है। बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रमुख एकता ने लिखा, 'पलती' और एक फायर इमोजी बनाई है। 


 

स्मृति ईरानी ने मनीष पॉल को पिलाया काढ़ा- 
इससे पहले मनीष पॉल ने कुछ वक्त पहले ही स्मृति ईरानी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थीं। मनीष ने उनके घर का दौरा किया और काढ़े का स्वाद चखा था। स्मृति के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा था, 'एक कप लवली काढ़ा के लिए धन्यवाद मैम... क्या टाइम आ गया है चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं!!

PunjabKesari

आपको बता दें, वर्तमान में स्मृति ईरानी केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं। 
 

Related News