23 JULTUESDAY2024 7:59:15 AM
Nari

स्मृति ईरानी ने पहली बार पति की एक्स वाइफ का किया जिक्र, बोली- वो Respect डिजर्व करती हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Aug, 2023 05:19 PM
स्मृति ईरानी ने पहली बार पति की एक्स वाइफ का किया जिक्र, बोली- वो Respect डिजर्व करती हैं

इंसान की जिंदगी में कुछ बातें ऐसी होती हैं, जो सारी उम्र पीछा नहीं छोड़ती है। अब स्मृति ईरानी को ही देख जीलिए भले ही आज वह  देश की बड़ी पॉलिटिशिय बन चुकी है, लेकिन उन पर किसी का घर तोड़ने का इल्जाम लग चुका है। उन पर सह हमेशा आरोप लगता रहा है कि  जिस सहेली ने मुश्किल वक्त में  स्मृति की मदद की थी उसी की वह सौतन बन गई है। अब सालों बाद ईरानी ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari
याद हो कि हाल ही में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर महिला सांसदों की तरफ फ्लाइंग किस देने का आरोप लगाया था। जब बात आरोपों की होती है तो लोग निजी वार करने से भी कहां पीछे हटते हैं, तभी तो इस भारी माहौल में आलोचकों को स्मृति का पुराना किस्सा याद आ गया और इसे लेकर उन्हें तंज दिए जाने  लगे। दरसअल स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया, जहां उनसे उनके पति जूबिन ईरानी की पहली पत्नी को लेकर सवाल किया गया।

PunjabKesari
 यूजर ने स्मृति से साफ पूछ लिया कि- क्या आपने फ्रेंड के हसबैंड से शादी की है? ऐसे में मत्री ने भी बात को ना घुमाते हुए सीधा- सीधा जवाब दिया। उन्होंने कहा-  नहीं जी, मोना (हसबैंड की एक्स वाइफ) मुझसे 13 साल बड़ी हैं तो बचपन की सहेली होने का सवाल ही नहीं उठता है। वो पारिवारिक है पॉलिटिशियन नहीं, इसलिए उन्हें इसमें मत घसीटो...मुझसे लड़ो, मेरे साथ बहस करो, मुझे नीचा दिखाओ, लेकिन अपने साथ एक ऐसे इंसान को गटर में मत घसीटो जिसका राजनीति से कोई लेना-देना ही नहीं है। वो सम्मान डिजर्व करती हैं।'

PunjabKesari

उनके इस जवाब से एक चीज तो साफ हो गई कि वह आज भी अपने पति की पहली पत्नी की इज्जत करती है। ऐसे में कुछ लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने  हर सवाल का जवाब काफी ह्यूमर और चतुराई से दिया है, इससे पहले  किसी पॉलिटिशियन ने ऐसा नहीं किया है। सालों से ये बातें उठ रही है कि  जब स्मृति मुंबई आईं तो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर शरण ली थी लेकिन तभी उनका अफेयर सहेली के पति संग हुआ और जुबिन ईरानी ने पत्नी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली थी। 

Related News