29 APRMONDAY2024 7:45:22 PM
Nari

अपनी सगाई में रोमांटिक हुए सिंगर अरमान मलिक, भरी महफिल में गर्लफ्रेंड को किया लिप लॉक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2023 06:50 PM
अपनी सगाई में रोमांटिक हुए सिंगर अरमान मलिक, भरी महफिल में गर्लफ्रेंड को किया लिप लॉक

Cutबॉलीवुड के हैंडसम और यंग सिंगर अरमान मलिक इन दिनों आशना श्रॉफ के प्यार में डूबे नजर आ रही है। उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ते हुए  लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से ऑफिशियल तौर पर सगाई कर ली है, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर की है। सगाई की इनसाइड तस्वीरों में कपल एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है।

PunjabKesari
याद हो कि अरमान ने कुछ दिन पहले फिल्मी अंदाज में आशना को प्रपोज किया था। अब उन्होंने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। सिंगर ने रिंग सेरेमनी की शानदार झलकियां शेयर की हैं, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


एक वीडियो में अरमान अपनी लेडी लव आशना को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है। ऐसे में वह अपनी लेडी लव  को गले लगाकर भरी महफिल में उन्हें किस करते हैं।  दोनों अपनी सगाई को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इनके लुक की बात करें तो सिंगर ऑफ व्हाइट कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं आशना व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं दोनों के लुक के साथ-साथ फैंस को सेलिब्रेशन में की गई डेकोरेशन भी काफी पसंद आ रही है।

PunjabKesari

बता दें कि अरमान मलिक  एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। ऐसे में उन्होंने 8 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। पर उन्हें असली पहचान उनके गाए गाने 'बोल दो न जरा' से मिली। 


 

Related News