20 APRSATURDAY2024 8:42:40 AM
Nari

टूट गई Sid-Naaz की जोड़ी, सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन बदहवास हुईं शहनाज गिल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 03:13 PM
टूट गई Sid-Naaz की जोड़ी, सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन बदहवास हुईं शहनाज गिल

बिग-बॉस 13 के विनर रहे मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र सिर्फ 40 साल थी ऐसे समय में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक देहांत से पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड सितारे सदमे में है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी शोक्ड में है। सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मौत से हर कोई अपने अपने अंदाज में उन्हें याद कर रहा है। इन सब के बीच आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के सबसे करीब उनकी बिग बाॅस की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल थी । हाल ही में दोनों माधुरी दीक्षित के डांस दिवाने शो में नज़र आए थे इसके अलावा भी वह अकसर एक साथ दिखाई देते हैं।  

PunjabKesari

वहीं, इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है। वह अब भी इस बात यकीन नहीं कर पा रही हैं। वहीं, अस्पताल के बाहर से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं।

PunjabKesari

वहीं, शहनाज गिल के पिता संतोख सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है। उन्होंने बेटे शहबाज को मुंबई शहनाज के पास भेजा है। शहनाज के पिता ने बताया कि वह इस खबर को सुनकर सदमे में हैं।
 

टूट गई सिडनाज की जोड़ी
बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली है। बता दें कि फैंस भी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद करते थे। लोग उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाते हैं, लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद अब यह जोड़ी टूट गई है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ से बेपनाह प्यार करती हैं शहनाज 
बिग बाॅस के अलावा भी कई शोज़ में शहनाज अक्सर कहा करती थीं कि वो प्यार की भूखी हैं और चाहती हैं कि सिद्धार्थ उनके पास रहें। यहां तक कि जब सलमान ने खुलकर शहनाज से पूछा था कि क्या वो और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड हैं तो उन्होंने कहा था-'नहीं, लेकिन हम दोनों के बीच कुछ तो है जिस पर सिद्धार्थ ने भी हामी भरी थी। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। साल 2008 में वह टावा सीरियल बाबुल का आंगन छूटे ना में दिखे थे, लेकिन वह साल 2013 में आए टीवी शो बालिका वधू के जरिए घर-घर में पाॅपलुर हो गए। 

टीवी से बॉलीवुड में भी रखा कदम 
टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में भी कदम रखा। उन्होंने साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में बी काम किया है । इसके अलावा इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नामक वेब सीरीज भी आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Related News