29 APRMONDAY2024 1:32:04 AM
Nari

41 की श्वेता तिवारी तीसरी बार बनी दुल्हन, देखें इस बार कौन है उनका दूल्हा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Sep, 2022 02:23 PM
41 की श्वेता तिवारी तीसरी बार बनी दुल्हन, देखें इस बार कौन है उनका दूल्हा

टीवी का जाना-माना चेहरा श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। 'कसौटी जिंदगी की' से घर- घर में पहचान बनाने वाली श्वेता की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है। बढ़ती उम्र में भी खूबसूरत किस तरह दिखना है वह काेई इनसे सीखे। वह अपने सिजलिंग अवतार से बॉलीवुड अदाकाराओं को भी टक्कर दे देती है। अब  41 की उम्र में वह एक बार फिर दुल्हन बन गई है, उनकी तस्वीरें देश लोग हैरान रह गए हैं। 
PunjabKesari


पिछले कुछ दिनाें से चर्चा में बनी तस्वीरों में श्वेता तिवारी ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। ऑरेंज-गोल्डन साड़ी, मांग टीका, नथ और हाथों में भरी-भरी चूड़ियाें में श्वेता का लुक देखने लायक है। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या एक्ट्रेस ने तीसरी शादी कर ली है? बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है, ये तस्वीर उनके फेमस सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट की थी। 

PunjabKesari
सीरियल में वरुण बड़ोला और उनकी शादी का सीन शूट किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। यह तस्वीर चाहे  शूट की हो लेकिन वह दुल्हन के अवतार में खूबसूरत दिखने के साथ- साथ जवां भी लग रही हैं। उन्हें देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उम्र के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है।

PunjabKesari
बता दे कि टीवी अदाकारा रियल लाइफ में दो बार शादी रचा चुकी हैं। उन्होंने शादी के 9 साल बाद राज चौधरी को तलाक दे दिया था, जिसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की थी। हालांकि श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी ज्यादा समय नहीं टिक पाई। ये तस्वीर देखने के बाद लोग अंदाजे लगाने लगे कि वह तीसरी बार शादी करने जा रही हैं। 
 

Related News