04 JUNTHURSDAY2020 5:27:21 AM
Nari

पति से अलग होने पर बोली श्वेता- मैं अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 May, 2020 09:13 AM
पति से अलग होने पर बोली श्वेता- मैं अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिंदगी काफी उतारों चढ़ावों से बीती है। श्वेता की पर्सनल लाइफ किसी से छुपी नही है। अपने पहले पति से अलग होने के बाद अब श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग रह रही हैं। अभिनव से अलग होने पर हाल में ही श्वेता तिवारी ने एक बातचीत में बताया कि वे कैसे अपनी लाइफ जी रही है।

एक पोपुलर एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में श्वेता ने बताया कि उनके पास अभी समय नहीं है कि वे पति से अलग होने के बाद चिंता में पड़ें या फिर गम में डूब जाएं। श्वेता ने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसके लिए उन्हें ख्याल रखना ही पड़ेगा। 

PunjabKesari

श्वेता ने कहा, 'मेरे कंधे पर बहुत सी जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों को देखना है। मैं तनाव में या गम में नहीं डूब सकती। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं। मैं ही अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं। 

श्वेता को लेकर उनकी बेटी पलक कहती हैं, 'मेरी मां स्ट्रांग वुमन हैं। मेरी मां ही नहीं उन जैसी मजबूत महिलाओं को किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है, मैं सबकुछ करूंगी जो कि मुझे करना चाहिए। मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले रही। मैंने सब कुछ अपनी आंखों से देखा है। मैंने कभी उन्हें कुछ गलत करते नहीं देखा और ऐसे इंसान को आप अपने आप सपोर्ट करने लगते हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें श्वेता ने पहले एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी जो भी टूट गई है।

Related News