19 APRFRIDAY2024 1:09:45 AM
Nari

Black Beauty बन कान्स में छाई श्रुति हासन, ऑवरऑल लुक से बटोरी खूब लाइमलाइट

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 May, 2023 01:22 PM
Black Beauty बन कान्स में छाई श्रुति हासन, ऑवरऑल लुक से बटोरी खूब लाइमलाइट

बी-टाउन एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस कान्स के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरती तो हर किसी का दिल जीत ही लेती है लेकिन अब कान्स फेस्टिवल से उनकी बैक-टू-बैक लुक फैंस को बहुत ही अच्छी लग रही हैं। जहां श्रुति ने पहले और दूसरे आउटफिट्स में ऑल ब्लैक लुक में कहर ढाया था अब वहीं कान्स ने उनका एक लुक और सामने आया है जिसमें वह फिर से ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। तो चलिए डालते हैं उनके लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

ब्लैक ट्रांसपेरेंट्स फ्रॉक में नजर आई श्रुति 

श्रुति के कान्स लुक की बात करें तो एक्ट्रेस का कान्स से नया लुक सामने आया है जिसमें वह ऑल ब्लैक ट्रांसपेरेंट लुक में दिख रही हैं। मैचिंग शूज कैरी कर श्रुति ने अपना लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के द्वारा पहनी गई ड्रेस सुप्रिया मुंजला टियर ने डिजाइन की है। लाइट मेअकप और न्यूड लिपस्टिक में श्रुति काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

PunjabKesari

पहले लुक में भी दिखाया था कमाल 

श्रुति का इससे पहले एक लुक और भी सामने आया था जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस और स्टाइलिश दिख रही थी। ब्लैक नेट ड्रेस के साथ श्रुति ने अपना हेयरस्टाइल ओपन रखा था। रेड लिपस्टिक और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। सेम ईयररिंग्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे थे। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात श्रुति के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'वाल्टर वीरैय्या' में दिखी थी। इसके अलावा अब वह प्रभास और पृथ्वी राज सुकुमारन के साथ 'सालार' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह तेलुगू स्टार नानी की अगली फिल्म और 'द आई' के जरिए वह हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं ।

PunjabKesari
 

Related News