20 JANTHURSDAY2022 4:54:49 PM
Life Style

खास है Twitter के नए बॉस पराग के साथ श्रेया घोषाल का रिश्ता, वायरल हुआ 11 साल पुराना tweet

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Dec, 2021 12:20 PM
खास है Twitter के नए बॉस पराग के साथ श्रेया घोषाल का रिश्ता, वायरल हुआ 11 साल पुराना tweet

गायिका श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को ट्विटर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) का कार्यभार संभालने पर बधाई दी और कहा कि उन्हें अग्रवाल पर ‘‘गर्व’’ है। श्रेया  ने पराग अग्रवाल के साथ पुराने ट्वीट्स वायरल होने पर रिएक्शन दिया है।  

PunjabKesari
कुछ पुराने ट्वीट के अनुसार, पराग और श्रेया बचपन के दोस्त हैं। श्रेया ने पराग के कार्यभार संभालने पर ट्वीट किया कि बधाई हो पराग, तुम पर गर्व है। हमारे लिए यह एक बड़ा दिन है...इस खबर से काफी खुश हूं। श्रेया के बधाई देते ही लोगों ने उनके पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करने शुरु कर दिए। 

PunjabKesari

मई 2010 में घोषाल ने अग्रवाल के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए उन्हें ‘‘बचपन का दोस्त’’ बताया था और अपने प्रशंसकों से उन्हें ‘फॉलो’ करने की अपील की थी। इस ट्वीट के जवाब में पराग ने गायिका को धन्यवाद भी कहा था। इन पुराने ट्वीट्स को देख सिंगर ने लिखा- अरे यार तुम लोग कितना बचपन का ट्वीट्स निकाल रहे हो। ट्विटर तभी तभी लॉन्च हुआ था। 10 साल पहले हम बच्चे थे। दोस्त एक दसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये।” साथ ही, उन्होंने अपने पोस्ट में कुछ हंसने वाली इमोजी भी जोड़ी हैं।

PunjabKesari

ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डॉर्सी ने सोमवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) का पद छोड़ने की घोषणा की थी और कहा था कि अब अग्रवाल कंपनी के नए सीईओ होंगे। आईआईटी-बंबई और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र अग्रवाल 2011 से ट्विटर में काम कर रहे हैं और 2017 से कम्पनी के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी हैं।

Related News