17 MAYTUESDAY2022 4:23:27 AM
Nari

आलिया-रणबीर की शादी में ननद ईशा का नेकलेस पहनकर पहुंची थी श्लोका मेहता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Apr, 2022 05:44 PM
आलिया-रणबीर की शादी में ननद ईशा का नेकलेस पहनकर पहुंची थी श्लोका मेहता

अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता भले ही लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन किसी न किसी वजह को लेकर वो चर्चा में आ ही जाती है। हाल में ही वो पति आकाश अंबानी के साथ बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी में पहुंची थी। रिपोर्ट्स की माने, रणबीर कपूर ने पर्सनली अपने करीबी दोस्त आकाश और श्लोका को शादी में इनवाइट किया था। वही कहा जाता है कि आकाश अंबानी ने शादी में शामिल होने के लिए अपना इंटरनेशनल ट्रिप कैंसिल किया था।  

सजधज कर आलिया-रणबीर की शादी में पहुंची थी श्लोका

वही लुक की बात करें तो आलिया-रणबीर की शादी में श्लोका मेहता अंबानी आइवरी कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थी, जिस पर धागे की कढ़ाई की हुई थी। साड़ी के साथ श्लोका ने डायमंड ज्वेलरी कैरी की, जिसमें एक नेकलेस मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका शामिल था। ओवरऑल श्लोका काफी सुंदर लग रही थी लेकिन क्या आप जानते है कि श्लोका ने अपनी ननद ईशा अंबानी का हार पहना था।

श्लोका ने पहना था ननद ईशा का नेकलेस

जी हां, श्लोका ने रणबीर-आलिया की शादी में ननद ईशा अंबानी का डायमंड नेकलेस पहना था, जोकि उन्होंने खुद अपनी रिसेप्शन पार्टी में कैरी किया था। इससे साफ पता चलता है कि इनके बीच बेहद ही प्यारा रिश्ता है। ईशा अंबानी का अपनी बड़ी भाभी ही नहीं बल्कि होने वाली छोटी भाभी राधिका मर्चेंट के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है। अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका के साथ भी ईशा अपनी ज्वेलरी शेयर कर चुकी है।
PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मुताबिक, साल 2018 में ईशा अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक गणेश पूजा की थी, जिसमें ईशा ने डायमंड ज्वेलरी के साथ हैवी एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना था और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बाद में साल 2019 को जब राधिका मर्चेंट ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में शिरकत की तो वो ईशा अंबानी का हार पहने दिखाई दी थी।

PunjabKesari

बता दें कि देश के सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार में सदस्य अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी चीजें शेयर करते दिखाई देते है और साथ ही कपड़ों को रिपीट भी। इतना दौलत और शोहरत होने के बावजूद इन्हें कपड़े या ज्वैलरी रिपीट करने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

Related News