13 JULSATURDAY2024 3:55:42 AM
Nari

जूते पहनकर तिरंगा फहराती दिखी शिल्पा,  ट्रोलर्स की बातें सुनकर बोली- मुझे ना सिखाओ ज्ञान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2023 01:09 PM
जूते पहनकर तिरंगा फहराती दिखी शिल्पा,  ट्रोलर्स की बातें सुनकर बोली- मुझे ना सिखाओ ज्ञान

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कल शहर-शहर एवं गांव-गांव में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया गया। हालांकि ध्वज फहराते समय कई बार लोग बहुत बड़ी गलती कर देते हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, बाकी सितारों की तरह उन्होंने भी अपने घर में तिरंगा फहराया लेकिन जूते पहनकर। यह देखते ही लोग भड़क गए और उनकी जमकर क्लास लगाई। 


शिल्पा शेट्टी ने कल अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह तिरंगा फहराते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान सभी ने जूते पहने हुए हैं, जिसे लेकर लोगों ने उनको बुरी तरह ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- आप से अनुरोध है कि जूते चप्पल उतार कर ही झंडे की रस्सी को हाथ लगायें।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको अपने बेटे को और अपनी मां को बताना चाहिए कि सावधान स्थिति में खड़े होते हैं।एक और यूजर ने लिखा-  जूते चप्पल जरा खोल लेते मैडम आप संस्कार शायद भूल गए हैं। हालांकि लोगों की ये बातें सुनकर शिल्पा भी चुप नहीं रही , उन्होंने कुछ ही देर बाद  ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और उन्हें चुप रहने के लिए कहा।

PunjabKesari
शिल्पा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा- "मेरे देश और झंडे के लिए सम्मान मेरे दिल से आता है और सवाल उठाने के लिए नहीं आपका कोई हक नहीं है. 
 मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं। आज की पोस्ट उस भावना को शेयर करने और जश्न मनाने के लिए थी। उन सभी ट्रोलर्स के लिए जिन्हें मैं आमतौर पर नजरअंदाज कर देती हूं, मैं इस दिन इसे इग्नोर नहीं कर सकती। इसलिए अपने फैक्ट्स को सही करें।'

Related News