20 APRSATURDAY2024 10:30:52 AM
Life Style

मैं Raj Kundra हूं, या मैं उनके जैसी लगती हूं’? पति का नाम सुनते ही गुस्से में भड़की Shilpa Shetty

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2021 05:28 PM
मैं Raj Kundra हूं, या मैं उनके जैसी लगती हूं’? पति का नाम सुनते ही गुस्से में भड़की Shilpa Shetty

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है जिसकी वजह है उनके पतिदेव राज कुंद्रा। राज कुंद्रा जब से जेल से घर वापिस लौटे है तब से ही शिल्पा अपने इंस्टा स्टोरी पर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल में शिल्पा ने जो पोस्ट किया उसे देखकर लगता है कि एक्ट्रेस जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेने वाली है। इसी के साथ शिल्पा का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा पति का नाम सुनते ही भड़क गई थी।

 

दरअसल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा का नाम मैच फिक्सिंग में भी सामने आया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  में जब शिल्पा से राज कुंद्रा के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया था। शिल्पा ने कहा, 'मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?' भले ही उस वक्त शिल्पा ने यह बात हसंते हुए कही थी लेकिन साफ दिख गया था कि वह राज कुंद्रा के नाम पर भड़क गई हैं।

 

फिर इस मुद्दे पर शिल्पा ने कहा था, 'मुझे लगता है कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर आपको न तो कभी शिकायत करनी चाहिए और न ही कभी सफाई देनी चाहिए। ये मेरी जिंदगी की फिलॉसफी रही है।' ये तो बात हुई शिल्पा की पुरानी वायरल वीडियो की...अब आपको बताते है कि शिल्पा ने आखिर पोस्ट क्या किया जिसे लेकर लोग कंफ्यूज है। दरअसल, उन्होंने पहले की तरह ही एक किताब में छपे विचार की तस्वीर साझा की। इस पोस्ट में लिखा है, 'मुश्किल वक्त का सामना किया, चरित्र वाला शख्स खुद पर निर्भर रहता है. वो खुद आगले कदम से जुड़ा फैसला लेता है. अपने हर फैसले की जिम्मेदारी लेता है और उन फैसलों को अपना कहता है.'।

 

आगे इस पोस्ट में लिखा है, 'अंत में हम ही हर उस चीज के लिए जिम्मेदार होते हैं, जो हम चुनते हैं. अगर हम लकी हैं तो हमें दोस्तों और परिवार वालों का साथ मिलता है, ठीक उसी समय हमें निर्णय लेना पड़ता और उनकी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती है. सही या गलत, ये हम पर निर्भर करता है. हम एक गहरी सांस लेते हैं, मिली हुई सलाह पर ध्यान देते हैं, अपने अनुभव पर विचार करते हैं और फिर वो करते हैं जो सबसे बेहतर होता है।  अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.'।

 

शिल्पा शेट्टी ने आगे अपने पोस्ट में बताया, 'मुझे बहुत सारी राय और समर्थन मिला, पर मैंने समझा कि अंत में ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं जिंदगी का क्या अहम फैसला लूं.' इसके साथ ही उन्होंने 'ये या वो' वाला स्टीकर लगाया है। शिल्पा की इस पोस्ट के बाद से फैंस सोच में पड़ गए है कि आखिर एक्ट्रेस किस फैसले को लेकर कंफ्यूज है। यूजर्स तो यह भी कयास लगा रहा है कि शिल्पा और राज के बीच अनबन चल रही है।

Related News