22 JULMONDAY2024 5:36:21 PM
Nari

Sheynnis Palacios ने रचा इतिहास, बनीं Miss Universe बनने वाली पहली निकारागुआन महिला

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Nov, 2023 12:26 PM
Sheynnis Palacios ने रचा इतिहास, बनीं Miss Universe बनने वाली पहली निकारागुआन महिला

जहां एक तरफ आज पूरे देश में world cup finale को लेकर लोग जोश में हैं, वहीं निकारागुआ में भी जश्न का माहौल है। दरअसल, कल मिस यूनिवर्स का भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया। जीत के बाद शेन्निस पलासियोस की मिस यूनिवर्स 2022 अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल ने ताज पहनाया। 

PunjabKesari

ताज जीतने वाली पहली निकारागुआन महिला

शेन्निस के लिए ये ताज बहुत खास है। वो मिस यूनिवर्स जीतने वाली पहली निकारागुआन महिला है। इस खास दिन मॉडल काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई। वो व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन में  कहर ढा रही थीं।

PunjabKesari

मिस थाईलैंड को पछाड़ा

मिस यूनिवर्स में शेन्निस पलासियोस के अलावा दो खास महिलाओं ने भी दिल जीता, हालांकि शेन्निस पलासियोस ने उन दोनों को पछाड़ कर ताज अपने नाम कर लिया । ऑस्ट्रेलिया की मोरिया विल्सन दूसरी रन- अप रहीं, जबकि थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड को  फर्स्ट रनर-अप का ताज पहनाया गया। 

भारत नहीं बना पाया टॉप 10 में भी जगह

वहीं भारत की तरफ से भी इस ब्यूटी contest में चड़ीगढ़ की श्वेता शारदा ने प्रतिनिधित्व किया था, पर वो टॉप 20 फाइनलिस्ट में ही जगह बना पाई।  इस साल पाकिस्तान ने भी पहली बार मिस यूनिवर्स में डेब्यू किया। बता दें इस साल मिस यूनिवर्स में 84 देशों के प्रतियोगियों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता की मेजबानी अमेरिकी टेलीविजन प्रस्तोता जेनी माई और मिस यूनिवर्स 2012 ओलिविया कल्पो के अलावा अमेरिकी टेलीविजन प्रस्तोता मारिया मेननोस ने की थी।

Related News