04 JUNTHURSDAY2020 5:25:20 AM
Nari

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 21 May, 2020 01:06 PM
बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

नारी डेस्कः बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज कौर गिल के दुनिया में चाहने वालो की संख्या आज करोड़ो में है। शहनाज की वजह से लोग सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उनके परिवार वालों को भी बहुत बेहतर तरीके से जानते है। फिर चाहे उनके भाई शहबाज हो या उनके पिता संतोख सिंह। हाल ही में उनके घर से जुडी एक ऐसी  खबर आ रही है जो कि किसी को भी हैरान कर देगी। जहां लॉकडाऊन में शहनाज अपने फनी वीडियो से लोगों को इंप्रेस कर रही है वहीं पिता से जुड़ी खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है क्योंकि मामला है ही कुछ ऐसा।दरअसल शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह के खिलाफ रेप के मामले में केस दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

क्या है मामला ?
रिपोर्ट्स की माने तो जालंधर की 40 साल की पीड़ित महिला किसी दोस्त से मिलने के लिए संतोख सिंह के घर गई थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि 'गन पॉइंट पर शहनाज गिल के पिता ने अपनी कार में माहिला के साथ बलात्कार किया', घटना 14 मई कि है लेकिन उन्होंने केस दर्ज मंगलवार को करवाया है। उस पीड़िता ने कहा कि 'मेरी लक्की संधू उर्फ रणधीर सिंह संधू निवासी जालंधर के साथ बहूत पुरानी दोस्ती है.,लेकिन कुछ दिनों पहले उनके बीच झगड़ा हो गया था'

PunjabKesari

लोगों से पता चला सच का आधा भाग!
लोगों से पता चला है कि संतोख सिंह यानी शहनाज के पिता ब्यास में ही रहते हैं। पीड़िता ने कहा, '14 मई को महिला शाम 5.30 बजे अपनी सहेली के साथ अपनी कार से सुख प्रधान के घर ब्यास पहुंच गई,मैं वहां पहुँची तो सुख प्रधान ने उसे लक्की से मिलवाने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया,सुख ने उसकी मर्जी के बिना रोही पुल ब्यास के पास गन पॉइंट पर उसके साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जैसे ही केस दर्ज हुआ पुलिस ने आरोपी के घर छान-बीन की मगर आरोपी फरार हो गया। 
PunjabKesari

Related News