25 APRTHURSDAY2024 2:13:47 AM
Nari

ड्रीमी वैडिंग करना चाहते थे 'Sid-naaz', बिग बाॅस में बताई थी पूरी प्लानिंग

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 10:47 AM
ड्रीमी वैडिंग करना चाहते थे 'Sid-naaz', बिग बाॅस में बताई थी पूरी प्लानिंग

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को बिग बाॅस के दौरान से इतनी पसंद आई कि फैंस ने इन्हें 'Sid-naaz' का नाम दे दिया। लेकिन 2 सितंबर गुरूवार को सिद्धार्थ के आकस्मिक  मौत से यह जोड़ी टूट गई जिससे केवल उनके परिजन या शहनाज ही नहीं ब्लकि सिद्धार्थ के लाखों फैंस भी सदमे में है। 

PunjabKesari

बिग बाॅस के दौरान से ही सिद्धार्थ-शहनाज एक दूसरे के काफी करीब थे, शो में दोनों को अकसर लड़ते-झगड़ते और प्यार करते देखा जाता था यहीं से सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती मशहूर हो गई। इतना ही नहीं शो में शहनाज कई बार अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी थीं। जिसका अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टास्क के दौरान वह अपनी शादी की प्लानिंग बताती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

क्या थी शहनाज की शादी की प्लानिंग
बता दें कि इस वीडियो को मशहूर शेफ विकास खन्ना ने शेयर किया है। विकास खुद भी सीजन 13 में मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। एक टास्क के रूप में शहनाज ने बताया कि अगर उनकी शादी सिद्धार्थ से होती है तो कैसे होगी। वह  कहती हैं कि अगर हमारी शादी हो  रही है तो हमारी शादी में आसिम होगा नाराज जीजा। ये पहला जीजा होगा जो सालियों से भी ज्यादा सुंदर होगा। 

PunjabKesari

वहीं इस वीडियो के साथ विकास ने कैप्शन में लिखा है कि हालांकि मैंने बिग बॉस के घर में सिर्फ एक दिन बिताया लेकिन उनमें से ज्यादातर से बहुत कनेक्टेड था। यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि समय कैसे बदल गया है। परिवार और फैंस को शक्ति मिले।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था जिसके बाद 3 सितंबर को उनका ओशीवारा स्थित शमशान घाट मेंअंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ की मौत की खबर से उनके परिजनों के अलावा शहनाज की हालत भी बहुत खराब थी। अंतिम संस्कार के दौरान कैमरे में कैद हुई शहनाज काफी गहरे सदमे में दिखाई दी थी।

Related News