27 APRSATURDAY2024 2:26:24 AM
Nari

'पिया अलबेला' फेम Sheen Das ने रचाई शादी, कश्मीर की वादियों में लिए पति संग सात फेरे

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Apr, 2023 04:28 PM
'पिया अलबेला' फेम Sheen Das ने रचाई शादी, कश्मीर की वादियों में लिए पति संग सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस शीन दास ने रोहन रॉय के साथ शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने कश्मीर में अपने बॉयफ्रेंड रोहन रॉय संग सात फेरे लिए हैं। दोनों ने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। आपको बता दें कि रोहन सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दिशा की मौत के दो साल बाद रोहन को शीन से प्यार हुआ और दोनों ने शादी के बंधन में बंधन का फैसला ले लिया। 

कश्मीर की वादियों में लिए सात फेरे 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें कि शीन और रोहन की शादी 22 अप्रैल को कश्मीर में हुई थी। अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा - 'शीन और रोहन, पूरी दुनिया में, मेरे लिए तुम्हारे जैसा कोई नहीं है। सारी दुनिया में, मेरे जैसा तुम्हारे लिए कोई प्यार नहीं है।' 

कश्मीरी ब्राइड बन बेहद खूबसूरत दिखी शीन 

शीन के ब्राइडल लुक की बात करें तो वह अपनी शादी में कश्मीरी दुल्हन के रुप में सजकर तैयार हुई थी। उन्होंने रेड कलर का लहंगा शादी में कैरी किया था जिस पर जरी का वर्क किया गया था। मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। कश्मीरी कल्चर को फॉलो करते हुए शीन ने ट्रेडिशनल हेयरस्कार्फ भी पहना था। ज्यूलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने सोने और कुंदन का हार, हाथों में लाल चूड़ा और हल्के मेकअप के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। वहीं उनके पति रोहन ने व्हाइट कढ़ाई वाली शेरवानी कैरी की थी जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♡Sheen🧸 (@sheenkiduniya)

पहले ही करना चाहते थे कश्मीर में शादी 

शादी पर बात करते हुए रोहन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि - 'शीन का परिवार जब भी कश्मीर के बारे में बात करता है तो वह काफी भावुक हो जाते हैं इसलिए हम वहां पर कुछ खूबसूरत यादें बनाना चाहते हैं। हम शादी भी कश्मीर ही में ही करने की सोच रहे हैं।  शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों को बुलाया जाएगा।'  

पिया अलबेला में दिख चुके हैं साथ 

आपको बता दें कि रोहन और शीन 2018 में टीवी के पापुलर शो 'पिया अलबेला' में दिख चुके हैं। इस सीरियल में दोनों ने एक साथ काम किया था। 

PunjabKesari

Related News