26 JUNWEDNESDAY2024 8:31:44 AM
Nari

बेटी की शादी से खुश नहीं हैं शत्रुघ्न सिन्हा? बोले: 'अब बच्चे मां-बाप से नहीं पूछते'

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 11 Jun, 2024 10:43 AM
बेटी की शादी से खुश नहीं हैं शत्रुघ्न सिन्हा? बोले: 'अब बच्चे मां-बाप से नहीं पूछते'

नारी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हां इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि वेन्यू और गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है। ऐसे में अब एक्ट्रेस के पापा यानि के शत्रुघ्न सिन्हा का इन खबरों पर रिएक्शन सामने आया है। शत्रुघ्न सिन्हा के जवाब ने सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शयद वह सोनाक्षी की शादी से खुश नहीं हैं। इसी के साथ चलिए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या कहा... 

PunjabKesari

मुझ कुछ नहीं बताया है

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जब शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं दिल्ली में हूं। इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं। मेरी अभी बेटी के प्लान को लेकर बात नहीं हुई है। आपका सवाल क्या है कि वो शादी कर रही है? इसका जवाब ये है कि उन्होंने मुझे अभी तक कुछ बताया नहीं है। मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है। जब भी वो मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले। 

PunjabKesari

अब बच्चे पूछते कहां हैं.. 

सिर्फ यही नहीं बल्कि उन्होंने आगे ये भी कहा कि- हमे अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है। वो कोई गलत फैसला नहीं ले सकती है। वो एक एडल्ट है और अपने फैसले खुद ले सकती है। जब भी उसकी शादी होगी मैं उसकी बारात के सामने डांस करूंगा। लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। आपको इस बारे में कुछ नहीं पता है और मीडिया को सब पता है। इस पर मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं, बस आकर उन्हें बताते हैं। हमें तो बताए जाने का इंतजार है। 

सलमान खान की वजह से हुई थी दोस्ती?

बता दें कि सलमान खान ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक के जरिए जहीर को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। इस फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल लीड रोल में थीं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा को सलमान ने 2010 में आई फिल्म दंबग से बॉलीवुड में लॉन्च किया। कहा जाता कि जहिर और सोनाक्षी को एक दूसरे के करीब लाने में सलमान खान का काफी योगदान है। फिलहाल अभी सभी फैंस एक्ट्रेस के खुद शादी की जानकारी शेयर करने का इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 

Related News