21 JULSUNDAY2024 1:47:21 AM
Nari

Air India Urination Case: 42 दिनों बाद बेंगलुरु में पकड़ा गया आरोपी शंकर मिश्रा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jan, 2023 05:37 PM
Air India Urination Case: 42 दिनों बाद बेंगलुरु में पकड़ा गया आरोपी शंकर मिश्रा

एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर के दौरान महिला यात्री पर यूरिन करने वाले मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस की टीम ने शुक्रवार रात को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए उन्हें दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में लाया गया। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक, अमेरिक से न्यूयॉर्क जा रही  एयर इंडिया प्लाइट के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर यूरिन करने के आरोपी शंकर मिश्रा को एयरपोर्ट पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। वो बीते 48 घंटे से पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था। पुलिस उसे बेंगलुरु की एक अदालत में पेश करने के बाद दिल्ली ला रही है, जहां पर उससे पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार  सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

PunjabKesari

एयर डंडिया ने एक महीने तक दबाए रखा मामला

बता दें कि घटना बीते 26 नवंबर की है। 70 साल की बुजुर्ग महिला ने एयर इंडिया को दिए बयान में कहा कि पास कि सीट में बैठे युवक ने नशे की हालत में उनके ऊपर यूरिन कर दिया। उन्होनें विमान कंपनी पर भी सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। लगभग 1 महीने तक एयर इंडिया ने मामले को दबाए रखा। हाल ही में पुलिस को इस घटना के बारे में बताया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब छापेमारी की तो उन्हें पता चला की आरोपी शंकर मिश्रा बेंगलुरु में है। वो एक अमेरिकन कंपनी में नौकरी करता है।

PunjabKesari

उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया था, जिसके बाद पुलिस जब आरोपी के कंपनी पर पूछताछ के लिए पहुंचीं तो पता चला उसे नौकरी से निकल दिया गया है। फिलहाल आरोपी को बेंगलुरु में पकड़ लिया गया है और दिल्ली लाने की प्रकिया पूरी की जा रही है। पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,294,509,510 के तहत केस दर्ज किया है।

Related News