17 JANMONDAY2022 6:31:24 AM
Life Style

Bigg Boss: गोपी बहू के साथ झगड़े में बेहोश हुई शमिता, बहन की यह हालत देख भड़की शिल्पा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Dec, 2021 03:51 PM
Bigg Boss: गोपी बहू के साथ झगड़े में बेहोश हुई शमिता, बहन की यह हालत देख भड़की शिल्पा

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 15 मेकर्स टीआरपी पाने के लिए  ड्रामा क्रिएट करने की कोशिश में लगे हुए हैं।  वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही   बिग बॉस के घर में  हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में  देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ शमिता शेट्टी का इतना जबरदस्त झगड़ा हुआ कि वह बेहोश ही हो गई, जिसके बाद करण कुंद्रा उन्हे उठाकर भागे। 

PunjabKesari
देवोलीना कर रही है शमिता को टारगेट 

दरअसल देवोलीना ने घर में आते ही शमिता को टारगेट करना शुरु कर दिया। वह बार- बार एक्ट्रेस को घमंडी और ऐरोगेंट बताती है। इसी बीच जब घर वालों को एक टास्क दिया गया तो दोनों के बीच  बुरी तरह बहस शुरू हो गई। देवोलीना शमिता से कहती हैं, ये तू तड़ाक अपने घर पे ही करना इधर नहीं। इस पर शमिता कहती हैं, तुम्हारा दिमाग कहां है डार्लिंग? इसके बाद शमिता बार-बार देवो को 'तू' बोलती हैं। 

PunjabKesari
घरवालों में मची  अफरातफरी

 देवोलीना से बहस करते- करते शमिता शेट्टी बेहोश हो जाती है। यह देख करण कुंद्रा ने तुंरत उन्हे गोद में उठाया और मेडिकल रूम की ओर भागे। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियाे में देख सकते हैं कि इस घटना के बाद घरवालों के बीच अफरातफरी मच गई। इस सब के बीच  शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी ने भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर देवोलीना की जमकर क्लास लगाई। 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी ने निकाली भड़ास

शिल्पा ने अपने पोस्ट पर लिखा- मैंने कभी इस शो पर टिप्पणी नहीं की, लेकिन जब बहुत सारे लोग बातें कर रहे हैं, अच्छी, बुरी और खराब तो मुझे लगा मैं भी कहूं। एक कंटेस्टेंट और एक पूर्व होस्ट के रूप में, मुझे इसके बारे में कुछ जानकारी है। मुझे लगता है कि शमिता पर इमोशनल होने और कुछ खास अधिकार होने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन अगर वो होती तो इस शो के जरिए खुद को प्रोफेशनली साबित करने की कोशिश नहीं करती।'

PunjabKesari
 हम कभी अमीर पैदा नहीं हुए: शिल्पा

शिल्पा ने अपनी बहन के लिए आगे लिखा- मैं एक बात की शर्त लगा सकती हूं कि वो उतनी ही रियल है जितनी हो सकती है। ये उसकी खासियत है। वो इस शो में वही दिखा रही है जैसी वो है। मैं इस खेल और इसकी स्ट्रैटजी के बारे में कुछ नहीं जानती हूं। मुझे सिर्फ इतना पता है कि वो अलग है और उसका रिएक्ट करने का तरीका भी अलग है। हम कभी अमीर पैदा नहीं हुए। हमने काफी मेहनत की है और काम किया है अपनी मिडिल क्लास वैल्यू के साथ। हमारे लिए हमारा सम्मान सबसे ऊपर है। ये हमारे संस्कार हैं।' इसके बाद शिल्पा ने अपनी बहन शमिता को ढेर सारे वोट करने की अपील भी की है।   
 

Related News