25 APRTHURSDAY2024 4:02:10 PM
Nari

प्रियंका को टक्कर देती शाहरुख की बेटी ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, देखे तस्वीरें

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Jan, 2020 02:45 PM
प्रियंका को टक्कर देती शाहरुख की बेटी ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, देखे तस्वीरें

पार्टी हो या कोई फेस्टिवल बॉलीवुड सितारों के साथ हमेशा चर्चा में रहती है उनकी ड्रेसिज। हर किसी की नजर होती है कि किस ने क्या और किस ब्रेंड का पहना है या कैरी किया है। कुछ दिन पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में थी क्योंकि उन्होंने नए साल पर जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 2.5 लाख के करीब बताई जा रही है। वहीं अब लिस्ट में स्टार किड्स भी पीछे नहीं है। स्टार किड्स भी अपने फैशन से बॉलीवुड सितारों को पूरी टक्कर देते हुए नजर आ रहे है। जी हां, नए साल के मौके पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने जो ड्रेस कैरी की थी उसकी कीमत भी लाखों में थी। 

PunjabKesari

मन्नत में हुई न्यू ईयर पार्टी की कुछ फोटो गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में सुहाना शॉर्ट ब्लैक ड्रेस विद सिल्वर डिजाइन में नजर आ रही है। यह ड्रेस BALMAIN ब्रैंड की है। इस ब्रैंड की ड्रेस हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन भी पहनती है। 

PunjabKesari

यह ड्रेस इसलिए चर्चा में आई है क्योंकि इस ड्रेस की कीमत अमेरिकी डॉलर में 2917 है। वहीं अगर इन्हें भारतीय रुपए में देखा जाए तो यह तकरीबन  2,09,326.84 रुपये है। वहीं इस पार्टी में पहुंची अनन्या की ड्रेस को देख कर सोशल मीडिया में लोगों ने काफी कमेंट किए। जिसमें कुछ ने उन्हें बबल कम तो किसी गुलाबी दिल कहा। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News