30 APRTUESDAY2024 5:44:04 PM
Nari

दुल्हन बनी शाहिद कपूर की बहन, भाभी मीरा कपूर ने चुराई लाइमलाइट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Mar, 2022 04:30 PM
दुल्हन बनी शाहिद कपूर की बहन, भाभी मीरा कपूर ने चुराई लाइमलाइट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर ने कल अपने खास दोस्त मयंक पाहवा के साथ शादी की। सनाह ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। सनाह ने नारंगी रंग के ब्लाउज के साथ हल्के नीले रंग का लहंगा पहना। साथ ही उन्होंने मैचिंग नीले रंग का दुपट्टा कैरी किया। जिसके साथ उन्होंने गले में नेकलेस और कानों में हल्के इयररिंग्स पहने। सनाह ने अपना ब्राइडल लुक बेहद ही सिंपल रखा लेकिन उसमें भी वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। वही उनके दूल्हे मियां बंदगला शेरवानी में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

मीरा राजपूत ने पहना डिजाइनर आउटफिट

सनाह कपूर की शादी में उनके सौतेले भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत भी पहुंची। ननद की शादी में अपने ग्लैमर से लाइमलाइट चुराने में मीरा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। मीरा ने सनाह की शादी में आइवरी कलर का आउटफिट पहना जिसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी किए। पिंक लिप शेड और मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। ननद की शादी में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही रिपोर्ट्स की माने तो मीरा का यह आउटफिट काफी महंगा था।

'नो देयर फैशन' नामक एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया कि शाहिद कपूर की बीवी की ड्रेस डिजाइनर रितिका मीरचंदानी के कलेक्शन से थी, जिसकी कीमत करीब 1,69,000 रुपए है। वही शाहिद के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बंदगला शेरवानी कैरी की।

पंजाबी मुटियार बनी मीशा

वही मीशा भी बुआ की शादी में पंजाबी मुटियार बनी। मां मीरा ने शादी के लिए तैयार हुई मीशा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मीरा ने येलो कलर का पंजाबी सूट पहना, जिसे दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। वही मीशा के बालों में लगाई परांदी ने सभी का ध्यान खींचा। तस्वीर के साथ  मीरा ने लिखा है, "परांदी और मिश मिश।"

बता दें कि बीते दिन सनाह कपूर की प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियोज व तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें शाहिद अपनी बहन पर प्यार लुटाते दिखे थे। साथ ही परिवार वाले भी फंक्शन को काफी एन्जॉय कर रहे थे।

Related News