03 JULSUNDAY2022 5:33:43 AM
Nari

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को नेम, पैसे की तंगी, बीमारी में गंवाई एक आंख की रोशनी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 05 Jul, 2021 06:15 PM
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को नेम, पैसे की तंगी, बीमारी में गंवाई एक आंख की रोशनी

बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री शगुफ्ता अली को हमने अकसर टीवी शोज़ में देखा है। हाल ही में अभिनेत्री शगुफ्ता अली को लेकर एक ताजा खबर सामने आई हैं। 

गंभीर बीमारी से परेशान अभिनेत्री शगुफ्ता अली, एक आंख की रोशनी भी गंवाई-
सूत्रों के मुताबिक,  शगुफ्ता अली अपने जीवन में  कठिन दौर से गुजर रही हैं। अभिनेत्री जिसने  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को 36 साल दिए हैं जिनमें से 15 से अधिक लोकप्रिय फिल्मों और लगभग 20 टीवी धारावाहिकों में काम किया है, वह अपने स्वास्थ्य के कारण एक बड़े आर्थिक संकट से गुजर रही है। वह वर्तमान में अपनी बीमारी के इलाज के लिए आर्थिक रूप से संघर्ष कर रही है और इतना ही नहीं अपनी इस बीमारी की वजह से उन्होंने अपनी एक आंखों की रोशनी भी गंवा दी है।

PunjabKesari

गंभीर आर्थिक संकट में अभिनेत्री शगुफ्ता अली, कैंसर सर्वाइवर भी रह चुकी है-
'वो रहने वाली महलों की' टीवी सीरीयल में अभिनेत्री ने स्पॉटबॉय से अपनी स्थिति के बारे में बात की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें पिछले 20 वर्षों से हेल्थ प्राॅब्लम हैं। वह एक कैंसर सर्वाइवर भी रह चुकी हैं जिसके बारे में इंडस्ट्री से उनके करीबी लोग ही जानते हैं। शगुफ्ता अली ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के साथ-साथ काम करते हुए स्तन कैंसर के लिए कीमोथेरेपी भी कराई थी। हालांकि, शगुफ्ता ने कहा कि उस दौरान वह युवा थीं और बहुत सारे काम उनके रास्ते में आ रहे थे, इसलिए वह सब कुछ संभाल सकती थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह विशेष रूप से महामारी की शुरुआत के बाद, उनके लिए सबसे कठिन रहे हैं।

PunjabKesari

डायबटीज़ से परेशान है अभिनेत्री शगुफ्ता अली-
शगुफ्ता ने खुलासा किया कि उन्हें 6 साल पहले मधुमेह का पता चला था और तब से वह कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं। तनाव के कारण उसके शुगर लेवल के बढ़ने से उसके पैरों और आंखों पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। इसके अलावा, शगुफ्ता अली अपनी आर्थिक तंगी के साथ-साथ इन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं, जिससे यह और भी मुश्किल हो गया है।

PunjabKesari

पिछले चार वर्षों से बहुत कम काम मिला-
टीवी का फेमस शो 'द एक वीर की अरदास: वीरा' में अहम किरदार निभा चुकी अभिनेत्री शगुफ्ता ने कहा कि पिछले चार वर्षों से बहुत कम काम मिला है।  शगुफ्ता अली ने आगे कहा कि महामारी आने से पहले उन्होंने सिर्फ एक फिल्म की शूटिंग की है और वह भी पूरी नहीं हुई है। अभिनेत्री ने कहा कि आखिरी प्रोजेक्ट जिस पर उन्होंने काम किया है वह शो 'साथ निभाना साथिया' था। 

PunjabKesari

आर्थिक संकट की वजह से कई संपत्तियां बेचनी पड़ीं-
उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में उनके 36 साल में से पिछले 4 साल उनके लिए सबसे खराब रहे हैं। शगुफ्ता ने यह भी खुलासा किया कि वह अब कुछ वित्तीय संकटों का सामना कर रही हैं, जिसके कारण उन्हें अपनी कई संपत्तियां बेचनी पड़ीं। एक्ट्रेस ने पोर्टल से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस मुश्किल दौर में लोग उनका साथ देंगे।

Related News