03 MAYFRIDAY2024 11:46:38 PM
Nari

भरी सभा में ईशा ने पिता को कहा- शुक्रिया, बेटी की बात सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Feb, 2024 10:23 AM
भरी सभा में ईशा ने पिता को कहा- शुक्रिया, बेटी की बात सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी

बच्चों की कामयाबी में माता-पिता दोनों का अहम योगदान होता है। वह चाहते हैं कि उनका बच्चा हमेशा ऊंची उड़ान भरे  बच्चे माता-पिता से ही जीवन के बुनियादी सीखते हैं जो आगे चल कर उन्हें सफल बनाते हैं। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने भी अपने बच्चों को बेहद अच्छी परवरिश दी है, यही कारण है कि उनकी बेटी ईशा ने सभी को सामने अपने पिता का शुक्रिया अदा किया है।


दरअसल जियो फाइनेंशियल सर्विसेज की निदेशक ईशा अंबानी को उद्योग जगत में उनके योगदान के लिए ‘लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ईशा ने बृहस्पतिवार रात मुंबई में एक कार्यक्रम में पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान अपने पिता मुकेश अंबानी से कहा, धन्यवाद पप्पू... मैं जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से हूं। उन्होंने कहा- “हमारे परिवार के लिए महाराष्ट्र सिर्फ एक घर नहीं बल्कि उससे कहीं अधिक है। यह हमारी कर्मभूमि है।” 

PunjabKesari

मुकेश अंबानी की लाडली ने अपनी स्पीच मे कहा- “मेरे माता-पिता ने मुझे ऐसे घर में पाला, जहां हमें मेरे दादा धीरूभाई अंबानी के शब्दों- “सपने देखने की हिम्मत करो, उत्कृष्टता हासिल करना सीखो” का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।” ईशा ने कार्यक्रम में मौजूद अपने पिता मुकेश अंबानी का आभार जताया। उन्होंने कहा, “यह पुरस्कार नए भारत के हर सपने को साकार करने में उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए पूरे रिलायंस परिवार का है।” 

PunjabKesari
कार्यक्रम में अभिनेता रणबीर कपूर को मनोरंजन श्रेणी में ‘लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम में लातूर के पुलिस अधीक्षक सोमय मुंडे को भी सम्मानित किया गया। उन्हें पूर्व में ‘शौर्य चक्र' से सम्मानित किया जा चुका है। आईपीएस अधिकारी ने नवंबर, 2021 में गढ़चिरौली जिले के मर्दिनटोला गांव के आसपास के जंगलों में एक नक्सल विरोधी अभियान में प्रमुख भूमिका निभायी थी। 


 

Related News