31 OCTSATURDAY2020 10:35:14 AM
Nari

गंभीर बीमारी से जूझ रही यह एक्ट्रेस, 'आनंद' का रह चुकीं हैं हिस्सा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Oct, 2020 06:46 PM
गंभीर बीमारी से जूझ रही यह एक्ट्रेस, 'आनंद' का रह चुकीं हैं हिस्सा

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित हो रहा है। जहां एक तरफ इंडस्ट्री ने इस साल की शुरूआत में कई दिग्गज कलाकारों को हमेशा के लिए खो दिया। वहीं कोरोना महामारी के संकंट में कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाए। इसी बीच फिल्म जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। मराठी और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस सीमा देव अल्जाइमर्स की बीमारी से पीड़ित है। 

PunjabKesari

सीमा देव के बेटे एक्टर अचिंक्या देव ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। अचिंक्या देव नेे ट्वीट करते हुए लिखा, 'मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी मेरी मां सीमा देवी अल्जाइमर से पीड़ित हैं। हम पूरा परिवार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। पूरा महाराष्ट्र जो उनसे बहुत प्यार करते हैं, उनकी सलामती की दुआ करेगा।' 

 

आपको बता दें सीमा देव ने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वह 'आनंद', 'सरस्वतीचंद्र', 'कोशिश' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा सीमा अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के साथ भी का कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

अल्जाइमर के लक्षण: 

अल्जाइमर के लक्षणों को कोई भी व्यक्ति नियंत्रित नहीं कर सकता। इस बीमारी के लक्षणों में याददाश्त कमजोर होना, समय और जगह का भूल जाना, कुछ भी याद रखने में मुश्किल होना, खाना पकाना, कपड़े पहनना, नहाना आदि कामों को करने में काफी मुश्किल आती है। 

Related News