02 MAYTHURSDAY2024 1:13:42 AM
Nari

Satish Kaushik ने अनोखे अंदाज में किया था प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को प्रपोज, कहा- 'अगर बच्चा डार्क स्किन..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Apr, 2023 01:27 PM
Satish Kaushik  ने अनोखे अंदाज में  किया था प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को प्रपोज, कहा- 'अगर बच्चा डार्क स्किन..'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 67 वां जन्मदिन मना रहे होते। लेकिन ऊपरवाले को कुछ और ही मंजूर था और इसी साल होली के नशे में डूबे सतीश ने अचानक ही अगले दिन सब को अलविदा कह दिया। चाहे कॉमिक हो या गंभीर रोल सतीश हमेश हर रोल में जान डाल देते हैं। फिल्मों के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं।  

PunjabKesari

नीना को सतीश ने किया था प्रपोज

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में सतीश से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं, तब उनके दोस्त और एक्टर सतीश ने उन्हें शादी का ऑफर दिया था। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा था, 'चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा हुआ तो बोल देना की ये मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को इसपर शक भी नहीं होगा'। हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

काफी अच्छे दोस्त थे सतीश और नीना

वहीं सतीश ने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था, 'हम लोग 1975 से दोस्त हैं, और तब से अब तक हमारी दोस्ती मज़बूत है। हम एक दूसरे को नैंसी और कौशिकन बुलाते हैं। मैं उनके परिवार को भी जानता हूं। हम दोनों करोल बाग में आसपास ही रहते थे, दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी साथ थे और थिएटर में भी एक्टिव थे। नीना जब मेरे कॉलेज आई थी तो हंगामा मच जाता था, वो जिस तरह खुद को रखती थी और बातें करती थी उससे हर कोई इंप्रेस हो जाता था। मेरे कुछ साल बाद उन्होंने भी एनएसडी ज्वॉइन कर लिया'। 

PunjabKesari

सतीश ने बताई प्रपोज करने की वजह

वहीं एक्टर ने प्रपोजल वाली बात पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि, 'मैं इस बात की सराहना करता हूं कि एक लड़की ने शादी के बगौर बच्चे को जन्म देने का फैसला लिया। उस वक्त एक सच्चे दोस्त की तरह मैं बस उसके साथ खड़ा रहा है और उन्हें भरोसा दिया। मैं उन्हें लेकर बहुत चिंतित था और उन्हें अकेला महसूस नहीं करने देना चाहता था इसलिए मैंने एक दोस्त के तौर पर उनके सामने ये ऑफर रखा था'।

PunjabKesari

Related News