29 APRMONDAY2024 1:05:51 PM
Nari

तैमूर और जेह को राखी बांधकर सारा ने रक्षाबंधन को बनाया खास, शेयर की Happy Family Photo

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Aug, 2023 07:07 PM
तैमूर और जेह को राखी बांधकर सारा ने रक्षाबंधन को बनाया खास, शेयर की Happy Family Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को अपने परिवार से बेहद लगाव है। वह कोई भी त्यौहार अपनी फैमिली के बीना नहीं मनाती है। अपनी मां के साथ- साथ वह अपने पिता सैफ अली खान और उनके दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ वक्त गुजारने का कोई मौका नहीं गंवाती है। अब रक्षाबंधन का खास त्यौहार हो सारा अपने दो छोटे भाईयों का राखी ना बांधे ऐसा तो हो नहीं सकता। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि सारा और उनके भाई इब्राहिम दोनों ने अपनी सौतेली मां करीना कपूर से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। यह दोनों अपने छोटे भाइयों पर भी खूब प्यार लुटाते हैं। आज भी उनके कलाई पर राखी बांधने के लिए सारा बन-ठन कर सैफ के घर पहुंची। इस दौरान वह  ट्रेडिशनल अवतार में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari
अदाकारा ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने तीनों भाइयों, इब्राहिम, तैमूर और जेह अली खान को राखी बांधती नजर आ रही हैं।  इस दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आ राहा है। तस्वीरों में सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा की बुआ सोहा अली खान और उनकी बेटी भी दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

लोगों को यह हैप्पी फैमिली फोटो बेहद पसंद आ रही है। वहीं अदाकारा सारा अली खान कें लुक की बात करें ताे इस खास दिन के लिए उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का शरारा कैरी किया। इस दौरान उनकी खूबसूरती पर चांद लगा रही थी क्यूट सी स्माइल। वह हर बार अपनी प्यारी हंसी से हर किसी का मन मोह लेती हैं। लोग उनके इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। 
 

Related News