24 APRWEDNESDAY2024 2:29:18 PM
Nari

ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे... सारा और जाह्नवी के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2021 03:24 PM
ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे... सारा और जाह्नवी के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

बॉलीवुड स्टार्स  सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती के बारे में तो हर कोई जानता है। वैसे ताे हमने इन दोनाें को एक साथ वर्कआउट करते तो कई बार देखा है, लेकिन इस बार यह दोनों अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर छाई हुई हैं।  अगर यह कहें कि अपने बोल्ड लुक से  सारा-जाह्नवी एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं तो गलत नहीं होगा। 

PunjabKesari

दरअसल ये दोनों हसीनाएं एक्टर रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के सेट पर पहुंची थी। जहां  जाह्नवी ने अपनी  लाइट ब्राउन शेड की मिनी ड्रेस से लाइमलाइट लूट ली तो वहीं  सारा भी ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में बेहद ही बोल्ड नजर आई।  

PunjabKesari
जाह्नवी के आउटफिट की बात करें तो डीप V नेकलाइन जान्हवी के लुक में बोल्डनेस डालने का काम कर रही थी। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने स्टेटमेंट हील्स भी पहन राखी है। 

PunjabKesari
जाह्नवी ने अपने इस बेबी डॉल लुक को कम्प्लीट करने के लिए हेवी मेकअप किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है।   

PunjabKesari

वहीं सारा ने इस ब्लैक ड्रेस पर सिल्वर कलर का शिमरी वर्क जेब्रा पेटर्न में है, ये स्टाइलिश ड्रेस उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है। 

PunjabKesari
 सारा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी और  जाह्नवी की तस्वीरों  शेयर करते हुए, लिखा-  असली राजकुमारियां एक-दूसरे के crown ठीक करती हैं। उन्होंने कहा कि- हम एक साथ धमाके करती हैं। 


 

Related News